logo-image

Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब के खिलाफ बहस पूरी, 29 अप्रैल को आएगा फैसला, श्रद्धा के पिता ने लगाई ये गुहार

Shraddha Murder Case : दिल्ली में हुए सनसनीखेज श्रद्धा वॉकर हत्याकांड केस (Shraddha Murder Case) में अब 29 अप्रैल को कोर्ट का फैसला आएगा.

Updated on: 15 Apr 2023, 04:54 PM

नई दिल्ली:

Shraddha Murder Case : दिल्ली में हुए सनसनीखेज श्रद्धा वॉकर हत्याकांड केस (Shraddha Murder Case) में अब 29 अप्रैल को कोर्ट का फैसला आएगा. दिल्ली साकेत कोर्ट में शनिवार को आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) के खिलाफ आरोपों की दलील पर बहस पूरी हो गई है. इस पर अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है. वहीं, श्रद्धा के पिता विकास वॉकर ने बेटी की अस्थियां देने के लिए अदालत में एक अर्जी दाखिल की है. (Shraddha Murder Case)

गौरतलब है कि आरोपी आफताब पूनावाला ने पिछले साल मई के महीने में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की हत्या (Shraddha Murder Case) कर दी थी. इसके बाद आरोपी ने उसके शरीर के करीब तीन दर्जन टुकड़े करके उन्हें कई दिनों में ठिकाने लगाया था. उसने शव के टुकड़ों को रखने के लिए एक फ्रिज का भी इस्तेमाल किया था. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने अलग-अलग जगहों से शव के कई टुकड़े बरामद किए थे. (Shraddha Murder Case)

श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) की जांच पड़ताल के बाद दिल्ली पुलिस ने 24 जनवरी को 6,629 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी. दिल्ली पुलिस की इस चार्जशीट में श्रद्धा मर्डर की थ्योरी साइंटिफिक सबूतों का जिक्र और केस से जुड़े 150 गवाहों के बयान भी हैं. दिल्ली साकेत कोर्ट में आरोपी अफराब के खिलाफ आरोप तय के मामले पर बहस पूरी हो गई है. इस केस में अदालत ने फैसला रख लिया है और 29 अप्रैल को आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ आरोप तय किया जाएगा. (Shraddha Murder Case)

यह भी पढ़ें : Umesh Pal Murder Case : आतंकी कनेक्शन को लेकर अतीक अहमद और भाई अशरफ अहमद ने उगले राज, बताए दशहतगर्दों के नाम

वहीं, श्रद्धा के पिता ने अदालत में बेटी के अंतिम संस्कार करने के लिए उसकी अस्थियां लेने के लिए याचिका दाखिल की है. अब दिल्ली पुलिस जवाब दाखिल करेगी. (Shraddha Murder Case)