logo-image

फ्रिज में था श्रद्धा का शव, उसी कमरे में नई गर्लफ्रेंड से इश्क लड़ा रहा था आफताब

Shraddha Murder Case : देश के बहुचर्चित हत्याकांड श्रद्धा मदान मर्डर केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि श्रद्धा का बेरहमी से कत्ल करने के बाद आफताब पूनावाला ने नई गर्ल फ्रेंड बना ली थी

Updated on: 15 Nov 2022, 01:25 PM

New Delhi:

Shraddha Murder Case : देश के बहुचर्चित हत्याकांड श्रद्धा मदान मर्डर केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि श्रद्धा का बेरहमी से कत्ल करने के बाद आफताब पूनावाला ने नई गर्ल फ्रेंड बना ली थी, जो अक्सर उसके फ्लैट पर आया जाया करती थी. यहां चौंकाने वाली बात यह है कि जब आफताब की नई प्रेमिका उसके फ्लैट पर आती थी तब उसके घर पर श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स मौजूद थे, लेकिन उसने इस बात की उसके भनक तक नहीं लगने दी. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि श्रद्धा के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार करने के बाद आफताब ने बंबल डेटिंग एप के माध्यम से 15 दिनों के भीतर ही दूसरी गर्ल फ्रेंड बना ली थी.

पुलिस पूछताछ में यह भी सामने आया है कि आफताब ने जिस धारदार हथियार से श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े किए थे, वो उसने दिल्ली में ही किसी जगह फेंक दिया था, पुलिस जिसको तलाश कर रही है. जबकि आफताब ने श्रद्धा के मोबाइल को महाराष्ट्र जाकर कहीं फेंका था. जिसके आधार पर दिल्ली पुलिस अब श्रद्धा की लास्ट लोकेशन ट्रेस करने के प्रयास में जुटी है. इसके साथ ही पुलिस ने जंगल से श्रद्धा के 10 बॉडी पार्ट्स भी बरामद किए. पुलिस ने खुलासा किया कि श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब उसके इंस्टाग्राम को भी यूज करता था और उसके कई फ्रेंड्स से बात भी करता था. आफताब ने जून तक उसके इंस्टा अकाउंट का इस्तेमाल किया था. इसके पीछे उसका मंसूबा श्रद्धा के जिंदा दिखाना था.