logo-image

Shraddha Murder Case: नार्को टेस्ट में आफताब ने उगला सच, हथियार फेंकने की जगह का खुलासा

Shraddha Murder Case: राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने आज यानी गुरुवार को नार्को टेस्ट में कुछ ऐसे सच उगले हैं

Updated on: 01 Dec 2022, 03:00 PM

New Delhi:

Shraddha Murder Case: राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने आज यानी गुरुवार को नार्को टेस्ट में कुछ ऐसे सच उगले हैं, जिनको सुनकर पुलिक के भी होश उड़ गए. नार्को टेस्ट में आफताब ने न केवल श्रद्धा की हत्या की बात कबूली, बल्कि वारदात में इस्तेमाल हथियार को कहां फेंका, इस बात का भी खुलासा कर दिया. नार्को टेस्ट के दौरान सामने आए सच से अब पुलिस को इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में समय नहीं लगेगा. आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस ने आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया था. इस दौरान भी उसने श्रद्धा के मर्डर की बाद स्वीकार की थी. 

श्रद्धा हत्याकांड पर FSL सहायक निदेशक संजीव गुप्ता ने बताया कि  आज  FSL की टीम और अंबेडकर अस्पताल की टीम ने मिलकर नार्को टेस्ट कर लिया है। टेस्ट 2 घंटे से ज्यादा देर तक चला था. अगर आवश्यकता पड़ी तो पोस्ट नार्को टेस्ट किया जा सकता है. आज टेस्ट के सभी पैरामीटर पूरे किए गए हैं. आपको बता दें कि लाख कोशिशों के बाद भी दिल्ली पुलिस इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझा नहीं पा रही थी. यही वजह है कि पुलिस ने कोर्ट ने आफताब का नार्को टेस्ट कराने की अनुमति मांगी थी. कोर्ट से इजाजत मिलने के बाद आफताब का पहले पॉलीग्राफ टेस्ट कराया गया और उसके बाद आज नार्को टेस्ट कराया गया. दरअसल, पुलिस के हाथ अभी तक श्रद्धा का सिर, मोबाइल और हत्या में शामिल हथियार नहीं लग पाया है. यही वजह है कि पुलिस को लाई डिटेक्टर टेस्ट की मदद लेनी पड़ रही है.