logo-image

Shraddha Murder Case: आफताब ने हत्या के बाद जला दिया था श्रद्धा का चेहरा, प्रेगनेंसी का भी शक

Shraddha Murder Case: दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड में एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं. आज यानी गुरुवार को आरोपी आफताब झुनझुनवाला ने कबूला कि उसने श्रद्धा की हत्या के बाद उसका चेहरा जला दिया था

Updated on: 17 Nov 2022, 03:04 PM

New Delhi:

Shraddha Murder Case: दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड में एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं. आज यानी गुरुवार को आरोपी आफताब ने कबूला कि उसने श्रद्धा की हत्या के बाद उसका चेहरा जला दिया था. ऐसा उसने श्रद्धा की पहचान छिपाने के लिए किया था.  दिल्ली पुलिस सूत्र के अनुसार उसने यह भी कबूल किया कि उसने हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के तरीके इंटरनेट पर सर्च किए थे. श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस अलग-अलग पहलुओं पर जांच कर रही है. पुलिस को शक है कि हत्या के समय कहीं श्रद्धा कहीं गर्भवती तो नहीं थी. हालांकि पुलिस के पास अभी तक इस बात का कोई सबूत नहीं है, लेकिन पुलिस इस बिंदू को ध्यान में रखकर भी केस की जांच कर रही है.

आरोपी आफताब अमीन पूनावाला से लगातार पूछताछ में जुटी पुलिस

दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस में हर रोज एक नया खुलासा हो रहा है. पुलिस आरोपी आफताब अमीन पूनावाला से लगातार पूछताछ में जुटी है और केस से जुड़ी अहम जानकारियां इकट्ठा करने का प्रयास कर रही है. आरोपी आफताब ने कबूला है कि उसी ने 18 मई के दिन अपनी प्रेमिका श्रद्धा मदान की गला दबाकर हत्या की थी. आफताब ने यह भी दावा किया कि श्रद्धा की हत्या के बाद वह बाजार से एक नया फ्रिज और चाकू खरीदकर लाया. फिर उसने बॉडी के छोटे-छोटे टुकड़े कर फ्रिजर में स्टोर किए, जिनको वह धीरे-धीरे जंगल में ठिकाने लगाता रहा. इस बीच पुलिस को श्रद्धा की खोपड़ी, उसका मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार की अब तक तलाश है.