logo-image

Shradha Murder Case: सोमवार को हो सकता है आरोपित आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट

Shradha Murder Case: पूरे देश में तहलका मचा देने वाले श्रद्धा वॉकर हत्याकांड के आरोपित आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट सोमवार को हो सकता है. सूत्रों ने इस बारे में जानकारी दी है. उसका पॉलीग्राफिक टेस्ट भी लगातार हो रहा है, जो अब तक अधूरा ही है. इस बीच उसके नॉर्को टेस्ट को कराने की आखिरी तारीख भी नजदीक आ रही है.

Updated on: 26 Nov 2022, 03:06 PM

highlights

  • सोमवार को होगा आफताब का नार्को टेस्ट
  • आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट भी जारी
  • आफताब पर श्रद्धा वॉकर की हत्या के आरोप

नई दिल्ली:

Shradha Murder Case: पूरे देश में तहलका मचा देने वाले श्रद्धा वॉकर हत्याकांड के आरोपित आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट सोमवार को हो सकता है. सूत्रों ने इस बारे में जानकारी दी है. उसका पॉलीग्राफिक टेस्ट भी लगातार हो रहा है, जो अब तक अधूरा ही है. इस बीच उसके नॉर्को टेस्ट को कराने की आखिरी तारीख भी नजदीक आ रही है. कोर्ट ने इस मामले में एजेंसी को 5 दिनों का समय दिया था. जो अब पूरा हो रहा है. बता दें कि आफताब पूनावाला ने श्रद्धा वॉकर की बेरहमी से हत्या कर दी थी. इसके बाद उसने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए और अलग-अलग दिनों में अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया. अब तक श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों की खोज चल रही है. 

जानकारी के मुताबिक, श्रद्धा वॉकर और आफताब पूनावाला मुंबई में काम करते थे. दोनों एक डेटिंग ऐप के जरिए संपर्क में आए थे. साल 2018 से दोनों रिश्ते में थे. इसी साल वो 8 मई को दिल्ली आए थे. और 15 मई को दिल्ली के छतरपुर इलाके के एक फ्लैट में साथ रहने चले गए. इसके बाद जो कुछ हुआ, उस बात की खबर भी दुनिया को 6 महीने बाद पता चली. जिसमें आफताब पूनावाला ने श्रद्धा के 35 टुकड़े कर दिए और उसके शव के टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया. अब तक पुलिस ने कई जगहों से हड्डियों के नमूने इकट्ठे किये हैं. लेकिन न तो श्रद्धा के सिर का हिस्सा बरामद हो पाया है और न ही हत्याकांड में प्रयुक्त हुए हथियार.