logo-image

Shraddha Murder Case: तिहाड़ से बाहर आने के लिए आफताब ने उठाया ये बड़ा कदम

Shraddha Murder Case : श्रद्धा वॉलकर मर्डर केस का मुख्य आरोपी अब तिहाड़ जेल से बाहर आना चाहता है, इसके लिए उसने नया पैंतरा अपनाया है. इस मामले में हत्यारोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) ने दिल्ली की साकेट कोर्ट (Delhi Saket Court) में जमानत के लिए अर्जी दाखिल की है.

Updated on: 16 Dec 2022, 03:02 PM

नई दिल्ली:

Shraddha Murder Case : श्रद्धा वॉलकर मर्डर केस का मुख्य आरोपी अब तिहाड़ जेल से बाहर आना चाहता है, इसके लिए उसने नया पैंतरा अपनाया है. इस मामले में हत्यारोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) ने दिल्ली की साकेट कोर्ट (Delhi Saket Court) में जमानत के लिए अर्जी दाखिल की है. कोर्ट में उसकी जमानत याचिका पर कल यानी शनिवार को सुनवाई होगी. अदालत के आदेश के बाद ही तय होगा कि वह बाहर आएगा या फिर अभी जेल में ही रहेगा. आपको बता दें कि पुलिस की पूछताछ के बाद आरोपी न्यायिक हिरासत में है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2023: आईपीएल 2023 में धूम मचाने आ रहे हैं क्रिस गेल, हो जाइये तैयार

श्रद्धा हत्याकांड में अब दिल्ली पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं. दिल्ली के महरौली में स्थित जंगलों में मिली हड्डियां श्रद्धा की हैं, क्योंकि इन हड्डियों से उनके पिता का डीएनए मैच हो गया है. इसके बाद पुलिस नए सिरे पूरे मामले की जांच-पड़ताल करेगी. बताया जा रहा है कि डीएनए टेस्ट मैच होने के बाद अब ये तय हो गया है कि श्रद्धा की हत्या कर दी गई थी और आरोपी आफताब ने इस घटना को अंजाम दिया है. हालांकि, अभी भी पुलिस इस केस में कई एंगल छानबीन कर रही है. 

यह भी पढ़ें : छपरा शराब कांड पर सदन में बोले सीएम नीतीश, मरने वालों के लिए कोई मदद नहीं

गौरतलब है कि आफताब पूनावाला और उसकी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉलकर के बीच 18 मई को झगड़ा हुआ था. इसके बाद आरोपी ने एक हाथ उसका मुंह दबाया, जब वह चिल्लाने लगी तो आफताब ने दूसरे हाथ से गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपी ने श्रद्धा के शव को बाथरूम में रख दिया. शातिर आरोपी ने चापड़ से लाश के 35 टुकड़े कर दिए और फिर उन टुकड़ों को फ्रीज में रख दिए. इसके बाद आरोपी ने एक-एक करके टुकड़ों को ठिकाना लगा दिया.