logo-image

Shraddha Murder Case : तिहाड़ जेल में उपन्यास पढ़ना चाहता है शातिर आफताब

Shraddha Murder Case : श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की जांच अब अंतिम कगार पर है. इस मामले में शातिर अपराधी आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट और नार्को टेस्ट हो चुका है.

Updated on: 03 Dec 2022, 06:03 PM

highlights

  • आरोपी आफताब का तिहाड़ जेल में नहीं कट रहा समय
  • शातिर अपराधी ने पढ़ने के लिए नॉवेल और साहित्य की किताबों की मांग की

नई दिल्ली:

Shraddha Murder Case : श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की जांच अब अंतिम कगार पर है. इस मामले में शातिर अपराधी आफताब पूनावाला का सफलतापूर्वक पॉलीग्राफ टेस्ट और नार्को टेस्ट हो चुका है. इन टेस्टों के जरिये पुलिस को मामले की सच्चाई तक पहुंचने में काफी मदद मिली है. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि श्रद्धा के हत्यारोपी आफताब पूनावाला ने तिहाड़ जेल के प्रशासन से कुछ चीजों की मांग की है.  

यह भी पढ़ें : China ने यदि जीरो कोविड पॉलिसी खत्म की, तो कितने लोग मर सकते हैं? आंकड़ा जान चौंक जाएंगे

तिहाड़ जेल के सूत्रों के अनुसार, श्रद्धा की हत्या करने वाला आरोपी आफताब पूनावाला अब जेल में किताबें पढ़ना चाहता है. इसे लेकर शातिर आरोपी ने तिहाड़ जेल के प्रशासन (Tihar administration) से पढ़ने के लिए उपन्यास और साहित्य की किताबें मुहैया कराने की डिमांड की है. बताया जा रहा है कि जेल प्रशासन शीघ्र ही उसे किताबें उपलब्ध कराएगा. बताया जा रहा है कि जेल में आरोपी का समय नहीं व्यतीत हो रहा है, इसलिए उसने किताबों की मांग की है.

आपको बता दें कि हत्यारोपी आफताब ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या करके उसकी लाश के 35 टुकड़े कर दिए थे. पॉलीग्राफ टेस्ट में उसने अपना जुर्म कबूल लिया है, लेकिन पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि आफताब ने साजिश के तहत श्रद्धा की हत्या की थी या गुस्से में. सूत्रों के अनुसार, पुलिस को अबतक मिले सबूत से पता चल रहा है कि आरोपी ने साजिश के तहत गर्लफ्रेंड का मर्डर किया था. 

यह भी पढ़ें : मुंबई के लोगों के लिए बड़ी राहत, अब जर्जर इमारतों के पुनर्निर्माण का रास्ता साफ, जानें कैसे

सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि शातिर अपराधी ने श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े चाइनीज चापड़ से किए थे. हालांकि, अभी इसकी जांच चल रही है कि उसने कहां से चापड़ खरीदे थे. आफताब के फ्लैट से पुलिस ने कई हथियार बरामद किए हैं और दावा किया जा रहा है कि उन्हीं हथियारों से लाश के टुकड़े-टुकड़े किए गए थे.