logo-image

Shraddha Murder Case: तिहाड़ जेल से अस्पताल पहुंचा आफताब, नार्को टेस्ट शुरू

Aftab Ameen Poonawala: दिल्ली में मुंबई से आकर मुंबई की लड़की श्रद्धा वॉकर की हत्या करने वाले आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट कराया जा रहा है. रोहिणी के डॉ आंबेडकर अस्पताल (Ambedkar hospital in Rohini) में आफताब अमीन पूनावाला...

Updated on: 01 Dec 2022, 09:36 AM

highlights

  • आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट 
  • रोहिणी के डॉ आंबेडकर अस्पताल में नार्को टेस्ट
  • तिहाड़ जेल से अस्पताल पहुंचाया गया आफताब

नई दिल्ली:

Aftab Ameen Poonawala: दिल्ली में मुंबई से आकर मुंबई की लड़की श्रद्धा वॉकर की हत्या करने वाले आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट कराया जा रहा है. रोहिणी के डॉ आंबेडकर अस्पताल (Ambedkar hospital in Rohini) में आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Ameen Poonawala) का नार्को टेस्ट (Narco test) किया जा रहा है. इसके लिए उसे तिहाड़ जेल से डॉ आंबेडकर अस्पताल ले जाया गया है. उसका पॉलीग्राफ टेस्ट 30 नवंबर को पूरा हो चुका है, जिसमें उसने श्रद्धा की हत्या की बात स्वीकारी है. यही नहीं, उसने पूरे घटनाक्रम को ज्यों का त्यों बयान भी कर दिया है. ये उसके पॉलीग्राफ टेस्ट का पांचवां दिन था. उसने शुरू के 4 दिन सभी को खूब छकाया था.

आफताब ने 18 मई को की थी श्रद्धा की हत्या

आफताब अमीन पूनावाला ने 18 मई को श्रद्धा की फ्लैट में ही हत्या कर दी थी. इसके बाद उसने बहुत शातिर और घिनौने तरीके से श्रद्धा के शव को 35 टुकड़ों में बांटा और फ्रिज में स्टोर करके रख दिया. वो कुछ टुकड़ों को हर अलग दिन ठिकाने लगाता. कभी वो जंगलों में शव के टुकड़ों को फेंक देता, तो कभी कूड़ेदान में. उसकी इस करतूत पर लंबे समय तक पर्दा भी पड़ा रहा. नवंबर महीने में श्रद्धा के पिता ने मुंबई में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद वो दिल्ली आए और फिर आफताब को दिल्ली पुलिस ने पकड़ा.

काफी शातिर है आफताब

आफताब कितना शातिर है, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसने काफी समय पहले ही पॉलीग्राफ टेस्ट को झांसा देने की तैयारी कर ली थी. उसने श्रद्धा का फोन भी चलती ट्रेन से मुंबई के आस पास फेंका था और हर कोशिश उसने पुलिस को गुमराह करने की कर ली.