logo-image

Shraddha Murder Case: आफताब ने श्रद्धा के बैंक खाते से निकाली थी इतनी रकम, पुलिस की जांच में हुआ बड़ा खुलासा

Shraddha Murder Case : श्रद्धा वालकर हत्याकांड में रोजाना एक से एक नए खुलासे हो रहे हैं. मुंबई के जिस फ्लैट में आफताब और श्रद्धा रहते थे, वहां वे दोनों ने लोगों को पति-पत्नी का रिश्ता बताया था.

Updated on: 16 Nov 2022, 06:33 PM

मुंबई:

Shraddha Murder Case : श्रद्धा वालकर हत्याकांड में रोजाना एक से एक नए खुलासे हो रहे हैं. मुंबई के जिस फ्लैट में आफताब और श्रद्धा रहते थे, वहां वे दोनों ने लोगों को पति-पत्नी का रिश्ता बताया था. वसई की वाइट हिल्स सोसाइटी के फ्लैट 201 में दोनों पिछले 6 महीने तक रहे थे. साथ ही दोनों ने पुलिस वेरिफिकेशन के डॉक्यूमेंट में भी खुद को पति-पत्नी बताया था. इस बीच मुंबई पुलिस ने श्रद्धा वालकर हत्याकांड में बड़ा खुलासा किया है. 

श्रद्धा वालकर के मामले में वसई के पुलिस अधिकारी संपतराव पाटिल ने नया खुलासा किया है कि आफताब ने श्रद्धा के बैंक के खाते से 16 मई से 25 मई के बीच में करीब 55 हजार निकले थे और दूसरी बात श्रद्धा अपनी मां के साथ में रहती थी. 2014 से श्रद्धा के मां-बाप अलग रहते थे. जब वसई पुलिस ने आफताब को पूछताछ के लिए बुलाया था तो वह बड़े शातिर तरीके से पुलिस के सवालों का जवाब दे रहा था.

अफताब के जवाब से ऐसा लगता था कि उसने कुछ किया ही नहीं है पर पुलिस की तहकीकात यही पर नहीं रुकी. कहीं-न-कहीं आफताब पुलिस के सवालों के घेरे में आ चुका था. जब वसई पुलिस 8 नवंबर को दिल्ली पहुंची और दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर अफताब से पूछताछ की तो उसने 9 नवंबर को अपना गुनाह कबूल कर लिया.