News Nation Logo

शिल्पा ने कुंद्रा के बहनोई पर उठाई अंगुली, कहा-मैं हॉटशॉट्स के दावों में नहीं

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से जुड़े विवादास्पद पोर्न मामले से जुड़े एक ताजा घटनाक्रम में, बॉलीवुड अभिनेत्री ने कंपनी या इसके कंटेंट की प्रकृति के साथ अपनी संलिप्तता से इनकार किया है और कुंद्रा के बहनोई पर उंगली उठाई है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 24 Jul 2021, 06:27:19 PM
Shilpa Shetty with Raj Kundra

राज कुंद्रा के साथ शिल्पा (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की डर्टी फिल्मों के निर्माण और उन्हें ओटीटी के कुछ प्लेटफॉर्म पर प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार हुए बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra Arrested) के बाद जांच की आंच अब उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी तक जा पहुंची है. पुलिस ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के शुक्रवार को बयान दर्ज किए. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शेट्टी के बयान दोपहर के वक्त जुहू के उनके आवास में दर्ज किए गए. मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने घर की तलाशी भी ली और एक लैपटॉप जब्त किया. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से इस्तीफा दे दिया है.

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से जुड़े विवादास्पद पोर्न मामले से जुड़े एक ताजा घटनाक्रम में, बॉलीवुड अभिनेत्री ने कंपनी या इसके कंटेंट की प्रकृति के साथ अपनी संलिप्तता से इनकार किया है और कुंद्रा के बहनोई पर उंगली उठाई है. शुक्रवार को कोर्ट में सुनवाई के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने शिल्पा और राज के जुहू स्थित आवास पर छापा मारा था. जांच दल मनी ट्रेल और संबंधित ईमेल की तलाश कर रहा है, जो आरोपी और अश्लील सामग्री में उसकी कथित संलिप्तता को उजागर करेगा.पुलिस सूत्रों के मुताबिक, क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने इस मामले में शिल्पा शेट्टी का बयान दर्ज किया है.

अभिनेत्री ने कंपनी में अपनी संलिप्तता से इनकार करते हुए दावा किया है कि उन्हें हॉटशॉट्स की सटीक सामग्री के बारे में पता नहीं था. उसने यह भी उल्लेख किया कि इरोटिका पोर्न से अलग है, जिसके लिए उसके पति पर आरोप लगाया गया है, और वह पोर्न सामग्री के निर्माण में शामिल नहीं है. सूत्रों का दावा है कि शिल्पा शेट्टी ने ऐप के कामकाज और उसके संचालन के लिए राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी का नाम लिया. 

आपको बता दें कि मामला सामने आने के बाद, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने पति के वियान इंडस्ट्रीज से इस्तीफा दे दिया और अपनी सक्रिय मनोरंजन परियोजनाओं (एंटरटेनमेंट प्रोजेक्ट्स) की भागीदारी से दूर हो गई, जिसमें एक टेलीविजन रियलिटी शो और उनकी वर्तमान फिल्म शामिल है. क्रिकेट सट्टेबाजी की घटना के वर्षों बाद, राज कुंद्रा का नाम फिर से एक विवाद में सामने आया है और उन्हें कथित पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई अपराध शाखा द्वारा गिरफ्तार किया गया है. अदालत ने राज के आईटी प्रमुख रयान थ्रोप के साथ उनकी पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी है.

First Published : 24 Jul 2021, 06:00:23 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.