logo-image

शर्मनाकः बुजुर्ग दादा ने नाबालिग पोती का किया रेप, चुप रहने के लिए दिया 10 का नोट

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से पारीवारिक रिश्ते को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक बुजुर्ग दादा ने अपनी ही नाबालिक पोती को हवस का शिकार बना लिया और उसका रेप कर डाला

Updated on: 16 Mar 2023, 11:43 AM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से पारीवारिक रिश्ते को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है
  • बुजुर्ग दादा ने नाबालिक पोती को हवस का शिकार बना लिया और उसका रेप कर डाला
  • जानकारी के अनुसार पीड़ित की मां ने आरोपी के खिलाफ धाने में तहरीर दी है

New Delhi:

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से पारीवारिक रिश्ते को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक बुजुर्ग दादा ने अपनी ही नाबालिग पोती को हवस का शिकार बना लिया और उसका रेप कर डाला. यही नहीं आरोपी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद पोती को चुप रहने के लिए 10 रुपए भी दिए और कहा कि मां को मत बताना. लेकिन घटना का खुलासा तब हुआ जब गांव के ही एक शख्स ने उसको पोती से रेप करते देख लिया और शोर मचा दिया. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने आरोपी की जमकर पिटाई की और बाद में पुलिस को सौंप दिया. फिलहाल ने मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित की मां ने आरोपी के खिलाफ धाने में तहरीर दी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित की मां ने आरोपी के खिलाफ धाने में तहरीर दी है. शिकायत पत्र में बताया गया कि बुधवार की रोज शाम को जब वह अपनी 15 वर्षीय बेटी के साथ बकरी चराने के लिए घर से बाहर गई हुई थी तो रास्ते में बेटी को उसके 60 वर्षीय दादा ने रोक लिया. महिला का आरोप है कि दादा ने मुझे घर भेजते हुए कहा कि उनको खेत में लकड़ी काटने जाना है. जिसके लिए उनके मेरी बेटी से लकड़ी काटने के लिए घर से कुल्हाड़ी लाने के लिए कहा. जिसके बाद मेरी बेटी घर से कुल्हाड़ी लेकर फिर अपने दादा के पास चली गई.

Covid-19: देश में कोरोना वायरस ने पकड़ी रफ्तार, महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा केस दर्ज

बड़ोसी ने बुजुर्ग को गलत काम करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया

आरोप है कि लकड़ी काटने के बहाने आरोपी बच्ची को परिषदीय स्कूल के पास ले गया और गेहूं के खेत में जाकर उसके साथ जबरन संबंध बनाने लगा. आरोपी बेटी के लाख मना करने पर भी नहीं माना और उसका रेप कर दिया. यही नहीं आरोपी बच्ची को 10 रुपए देकर ये बता राज ही रखने को कहा. पीड़िता की मां ने बताया कि जब गांव का एक युवक स्कूल से पानी लेने जा रहा था तो उसकी नजर आरोपी पर पड़ गई और उसने बुजुर्ग को गलत काम करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया.