News Nation Logo

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, पांच लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 24 Jul 2022, 10:37:02 AM
delhiii police

sex racket (Photo Credit: SOCIAL MEDIA)

highlights

  • दिल्ली पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़ 
  • पांच दलालों समेत 10 विदेशी लड़कियां गिरफ्तार
  • मामले की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली:  


दिल्ली में अक्सर आप देह व्यापार से जुड़ी घटनाओं के बारे में सुनते होंगे वही हाल ही में दिल्ली में देह व्यापार से जुड़ा एक औऱ मामला सामने आया है, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मालवीय नगर के रिहायशी इलाके में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. दिल्ली में 10 से 25 हजार रुपये लेकर सेक्स के लिए विदेशी लड़की मुहैया कराने वाले गैंग का दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच ने पर्दाफाश करते हुए तीन विदेशी नागरिकों सहित पांच दलालों को भी गिरफ्तार किया है साथ में 10 लड़कियां भी मिली हैं. पकड़ में आये 5 दलालों में से 3 आरोपी विदेश के रहने वाले हैं, औऱ जबकि सारी लड़कियां उज्बेकिस्तान की रहने वाली हैं.

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के DCP विचित्र वीर के मुताबिक, उनकी टीम को किसी अज्ञात शख्स के जरिये जानकारी मिली थी कि मालवीय नगर में एक देह व्यापार रैकेट चल रहा है. इस जानकारी के मिलने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने इस रैकेट के बारे में जानकारी जुटाई, लेकिन इस गैंग के लोग इतने शातिर थे कि किसी अनजान शख्स से बात नहीं करते थे. और आम रैकेट की तरह इनका कोई वाट्सएप ग्रुप भी नहीं था. इसके बाद किसी तरह पुलिस ने इस गैंग से बात की और फिर अपने एक पुलिस वाले को कस्टमर बना कर भेजा दिया.

 इसके बाद जैसे ही पुलिस वाले ने अंदर बात की और लड़कियां देखी उसने बाहर मौजूद अपनी टीम को इशारा कर दिया. इसके बाद टीम ने रेड कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जो इस पूरे रैकेट को चला रहे थे. इसके अलावा पुलिस को वहां 10 विदेशी लड़कियां भी मिलीं और बताया जा रहा है कि सभी लड़कियां उज्बेकिस्तान की रहने वाली हैं.

डीसीपी क्राइम ब्रांच विचित्र वीर नें बताया की ये अपने कस्टमर से 10 से 25 हज़ार रुपए चार्ज करते थे. जिन पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उनमें से एक शेर अली उज्बेकिस्तान का रहने वाला है. इन सभी लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर भारत में देह व्यापार के लिए लाया गया था. पुलिस के मुताबिक बताया गया है कि ये गैंग काफी लम्बे समय से काम कर रहा था. फिलहाल अभी यह साफ नहीं हुआ है कि यह लड़कियां अपनी मर्जी से देह व्यापार कर रही थी या उनसे जबरन देह व्यापार करवाया जा रहा था औऱ साथ ही इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि यह लड़कियां कब भारत आई थीं. 

बेरहाल पुलिस सेक्स रैकेट के इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

First Published : 24 Jul 2022, 10:37:02 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.