News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

सेक्स के लिए पार्टनर बदलने के मामले में 7 गिरफ्तार, बड़े रैकेट का भंडाफोड़ 

केरम में 25 से अधिक लोगों को निगरानी में रखा गया है और कुछ और गिरफ्तारियां होने की संभावना है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 11 Jan 2022, 03:24:49 PM
arrest

सेक्स के लिए पार्टनर बदलने के मामले में 7 गिरफ्तार, (Photo Credit: file photo)

highlights

  • पुलिस के अनुसार सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है
  • करीब 5 हजार कपल इन गतिविधियों में संलिप्त पाए गए हैं
  • पुलिस का कहना है कि कुछ और गिरफ्तारियां होने की संभावना है.

नई दिल्ली:

केरल पुलिस ने सोमवार को सात लोगों को करुकाचल से गिरफ्तार किया है. उन पर पार्टनर स्वैपिंग का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने अपने बयान में बताया कि करुकाचल में पाथानंद गांव में एक महिला द्वारा शिकायत के बाद ये कार्रवाई की गई. महिला का आरोप था कि पति किसी पराए मर्द के साथ सेक्सुअल रिलेशन के लिए लगातार उसपर दवाब बना रहा था. साइबर सेल की मदद से पुलिस ने सात लोगों को इर्नाकुलम,अलपाउजा, कालोर, अनेमेनम और कूरोपाडा से गिरफ्तार किया है. पांच आरोपियों को करुकाचल पुलिस और दो को इर्नाकुलम पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर करीब 5 हजार कपल इन गतिविधियों में संलिप्त पाए गए हैं. पुलिस के अनुसार सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है, 25 से अधिक लोगों को निगरानी में रखा गया है और कुछ और गिरफ्तारियां होने की संभावना है.

पुलिस के अनुसार, इन समूहों में एक हजार से अधिक जोड़े हैं और वे सेक्स के लिए महिलाओं का आदान-प्रदान कर रहे थे. आरोपी राज्य के तीन जिलों के थे. राज्य भर के लोग इस रैकेट का हिस्सा हैं. कोट्टायम के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, पहले टेलीग्राम और मैसेंजर समूहों में शामिल होना होता है और फिर दो या तीन जोड़े समय-समय पर मिलते हैं. उसके बाद महिलाओं का आदान-प्रदान किया जाता है और यहां तक कि तीन पुरुषों द्वारा एक महिला को एक समय में साझा किए जाने के भी उदाहरण हैं.

कुछ पुरुषों ने पैसे के लिए अपनी पत्नियों को शारीरिक संबंध बनाने के लिए इस्तेमाल किया. पुलिस ने कहा कि महिलाओं की अदला-बदली करने वाले इस समूह में शामिल लोगों के बारे में विवरण प्राप्त करने के लिए विस्तृत जांच जारी है और पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या समूह के इन सदस्यों के किसी अन्य समूह के साथ संबंध हैं.

 

First Published : 11 Jan 2022, 03:21:34 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.