logo-image

सलमान खान की हत्या की साजिश का खुलासा, शार्प शूटर ने की थी रेकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश रचने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है. आरोपी को उत्तराखंड से गिरफ्तार किया गया है.

Updated on: 19 Aug 2020, 08:17 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की हत्या की साजिश रचने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है. आरोपी को उत्तराखंड से गिरफ्तार किया गया है. वह कुख्यात बदमाश लारेंस बिश्नोई गिरोह का शार्प शूटर है. पुलिस की मानें तो जोधपुर काला हिरण हत्याकांड से सलमान खान के बरी होने के कारण बिश्नोई गैंग दुखी था और वह अभिनेता से रंजिश रखता है. उसने सलमान खान को जान से मारने की धमकी भी दी थी.

यह भी पढ़ें: सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार शार्प शूटर राहुल ने मुंबई में रहकर अभिनेता सलमान खान की रेकी की थी. राहुल ने सलमान खान की रेकी कर पूरी जानकारी बिश्नोई तक पहुंचाई थी. पुलिस का कहना है कि राहुल की रेकी से लगता है कि बिश्नोई अभिनेता की हत्या की साजिश रच रहा था. बिश्नोई फिलहाल जोधपुर, राजस्थान की जेल में है.

यह भी पढ़ें: भारत ने पाकिस्तान बॉर्डर पर की ऐसी तैयारी, दुश्मन के उड़ जाएंगे होश

राहुल पर फरीदाबाद के अलावा झज्जर, भिवानी और पंजाब में भी हत्या और फिरौती के मामले दर्ज हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले 6 महीने में राहुल द्वारा चार लोगों की हत्या किए जाने का संदेह है. पुलिस उसे अदालत में पेश कर हिरासत की मांग करेगी.