logo-image

सहरसा: दारोगा से ही मांगी गई रंगदारी, न देने पर ईंट-पत्थर से हमला

बिहार के सहरसा जिले में बदमाशों के हौसले बुलन्द हैं. ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के वार्ड नम्बर-31, अली रोड का है. जहां रंगदारी नहीं देने पर करीब एक दर्जन की संख्यां में आए बदमाशों ने सिवान जिले में पदस्थापित दरोगा...

Updated on: 28 Jun 2022, 01:38 PM

highlights

  • दारोगा से ही मांगी रंगदारी
  • रंगदारी न देने पर दारोगा के घर हमला
  • सीसीटीवी में कैद हुई हमलावरों की करतूत

सहरसा:

बिहार के सहरसा जिले में बदमाशों के हौसले बुलन्द हैं. ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के वार्ड नम्बर-31, अली रोड का है. जहां रंगदारी नहीं देने पर करीब एक दर्जन की संख्यां में आए बदमाशों ने सिवान जिले में पदस्थापित दरोगा अमरेंद्र कुमार के घर पर जमकर ईंट पत्थर बरसाए. इस दौरान बदमाशों ने घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया. हालांकि बदमाशों की यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है. इस पूरे मामले को लेकर स्थानीय पुलिस ने कहा है कि वो मामले की जांच कर रही है. चूंकि आरोपित भी स्थानीय ही हैं.

रंगदारी न देने की वजह से घर पर हमला

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक दर्जन की संख्या में कुछ बदमाश पहले घर के दरवाजे पर आते हैं, इनमें से कुछ लोगों का चेहरा कपड़े से ढका हुआ है. सभी बदमाश पहले घर के मेन गेट को तोड़ने की कोशिश करते हैं. फिर गेट नहीं खुलने पर बदमाशों द्वारा घर पर ईंट पत्थर बरसाया जाता है. पूरे मामले को लेकर दारोगा के पुत्र छोटु ने उसी मोहल्ले के मो. लाल मियां नाम के व्यक्ति पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए कहा कि बार उससे पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी जाती है, न देने पर घर खाली करने को कहा जाता है.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र: चौंकाने वाला खुलासा, परिवार के 9 लोगों की तांत्रिक ने चाय पिलाकर ली थी जान

आरोपितों की पहचान में जुटी पुलिस

फिलहाल दारोगा के पुत्र और उसकी मां घर पर रहती है, जबकि दारोगा अमरेंद्र कुमार सीवान में ड्यूटी करते हैं. इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई. फिलहाल पुलिस CCTV में कैद लोगों की तस्वीर को पहचान करने में जुटी हुई है, जिसके बाद उन लोगों के विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाएगी.