News Nation Logo
Banner

रोहतक में महिला के साथ गैंगरेप मामले में 2 लोगों की गिरफ्तारी

पीड़िता के साथ गैंगरेप किया गया और तेज धार हथियार से उसके शरीर को क्षत-विक्षत किया गया।

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Kumar | Updated on: 14 May 2017, 12:13:49 AM
रोहतक में गैंगरेप

नई दिल्ली:

हरियाणा के रोहतक में निर्भया गैंगरेप जैसी ही बर्बरतापूर्ण और इंसानियत को शर्मसार करने वाली रेप की एक घटना सामने आयी है। जहां एक महिला के साथ पहले तो सात लोगों ने गैंगरेप किया और बाद में उसकी पहचान छिपाने के उसके सिर को गाड़ी से कुचल दिया।

युवती की लाश रोहतक स्थित IMT क्षेत्र के पास एक खाली प्लॉट के पास मिला। कथित तौर पर युवति के साथ ये घटना 9 मई को हुई थी। हालांकि इसका खुलासा 12 मई को हुआ, जब रोहतक के आईएमटी क्षेत्र से उसका शरीर बरामद किया गया।

फॉरेंसिक टीम ने बताया कि गैंगरेप के बाद उसके शरीर के साथ बर्बरता की गई और लगभग 7 लोग ने उसके साथ रेप किया।

हरियाणाः रोहतक की लड़की ने अपनी मां पर लगाया गैंगरेप करवाने का आरोप

विशेषज्ञों का कहना है कि पीड़िता के साथ गैंगरेप किया गया और तेज धार हथियार से उसके शरीर को क्षत-विक्षत किया गया। उसके शरीर के अंदर काफी चोंटे हैं।

उन्होंने बताया कि पीड़िता को मारने से पहले करीब 7 लोगों ने उसके साथ रेप किया। बताया जा रहा है कि महिला की सिर की हड्डियां टूट गई थीं और जबड़ा बाहर निकल आया था।

पुलिस का कहना है कि पहचान छिपाने के लिए पीड़िता के चेहरे पर गाड़ी चढ़ाई गई। महिला के शरीर में नुकीली चीजें डालने की भी बात सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें: पटना राजधानी एक्सप्रेस में डकैती, आरपीएफ के एक ASI और 6 कांस्टेबल सस्पेंड

ख़बरों के मुताबिक कथित तौर पर महिला जिस समय काम से वापस लौट रही थी, उसी दौरान कुछ लोगों ने उसका अपहरण किया। अपहरणकर्ता किडनैप करने के बाद पीड़िता को किसी सुनसान जगह ले गए जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया।

सोनीपत में रह रहे युवती के अभिभावकों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। युवती की लाश मिलने पर अभिभावकों को रोहतक बुलाया गया। माता-पिता ने रेप का दोषी अपने पड़ोसी को बताते हुए उसके लिए मौत की सजा की मांग की।

घरवालों के आरोप लगाने पर पुलिस ने पड़ोसी को हिरासत में ले लिया है। साथ ही उसके एक साथी से पूछताछ की जा रही है।

यूपी: फर्रुखाबाद में तीन तलाक़ पीड़िता ने थाने के सामने आत्मदाह का किया प्रयास, रिपोर्ट नहीं लिखे जाने से थी परेशान

बताया जा रहा है कि आरोपी काफी दिनों से युवती पर शादी का दबाव बना रहा था। युवती के इंकार करने पर वो अपने साथियो के साथ उसके घर गया और वहां झगड़ा करने लगा। झगड़ा ज्यादा बढ़ने पर युवती ने उसे थप्पड़ मार दिया।

युवती के घरवालों का कहना है कि आरोपी ने थप्पड़ का बदला लेने के लिए ये हरकत की। इसी तरह की दरिंदगी साल 2012 में दिल्ली की निर्भया के साथ भी की गई थी, जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

मनोरंजन की खबर के लिए यहां क्लिक करें

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 May 2017, 04:48:00 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rohtak Nirbhaya Murder Gangrape