News Nation Logo
Banner

Delhi: ट्रांसपोर्ट नगर में दिनदहाड़े लाखों की लूट, बदमाशों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. यहां हत्याएं और लूटपाट की घटनाएं आम हो गई हैं.

By : Deepak Pandey | Updated on: 29 Jun 2019, 04:52:56 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. यहां हत्याएं और लूटपाट की घटनाएं आम हो गई हैं. दिल्ली पुलिस भी अपराध को रोकने में नाकाम साबित हो रही है. ट्रांसपोर्ट नगर में शनिवार को बाइक सवार बदमाशों ने 17 लाख रुपये की लूटपाट की और मौके से फरार हो गए हैं.

यह भी पढ़ेंः सचिन ने फिल्मी अंदाज में किया शाहरुख खान को विश, कहा- प्रिय बाजीगर.. 

दिल्ली के ट्रांसपोर्ट नगर में दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमासों ने 2 लोगों को अपना निशाना बनाया है. बदमाशों ने पहले अपनी बाइक पीड़ितों से टकरवाई और फिर हाथापाई की. इसके बाद आरोपियों ने उनसे पास से पैसों से भरा बैग छीन लिया. बताया जा रहा है कि बैग में करीब 17 लाख रुपये थे, लेकिन ये पैसे पीड़ितों के पास कहां से आया इसकी कोई जानकारी अभी तक पुलिस के पास नहीं है.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस में इस्तीफे की लहर, तरुण कुमार और नाना पटोले ने अपने पद से दिया इस्तीफा

इसके बाद पीड़ितों ने पुलिस को लूटपाट की सूचना दी. आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने बदमाशों को तलाशा, लेकिन उनका कहीं कोई पता नहीं चल सका. सूत्रों के अनुसार, बदमाशों को पहले पता था कि बैग में भारी भरकम रखा हुआ है. उन्होंने पहले से ही रैकी की थी. पीड़ितों ने मामले की तहरीर पुलिस को दे दी है.

यह भी पढ़ेंः शामली में उठा पलायन का मुद्दा, 'यह घर बिकाऊ है' के लगे बोर्ड, पुलिस ने बताया स्टंटबाजी

बता दें कि साउथ ईस्ट दिल्ली के जैतपुर इलाके में गुरुवार को एक घर में बंद कमरे से दो महिलाओं की लाश मिली थी. वहीं, आनंद विहार में मात्र 200 रुपये के लिए एक युवक की हत्‍या कर दी गई. इसके अलावा ही पिछले एक हफ्ते में दिल्ली में कई हत्या की घटनाएं सामने आई हैं.

First Published : 29 Jun 2019, 04:52:56 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.