News Nation Logo

प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े लाखों की लूट से मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में कोरियर कंपनी के कर्मचारी से दिनदहाड़े लाखों रुपये की लूट से हड़कंप मच गया है. सूचना के बाद सीओ समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान शुरू कर दिया है.

Brijesh Mishra | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 08 Nov 2021, 10:30:43 PM
pbh

प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े लाखों की लूट से मचा हड़कंप (Photo Credit: न्यूज नेशन)

प्रतापगढ़:

Robbery in Pratapgarh : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में कोरियर कंपनी के कर्मचारी से दिनदहाड़े लाखों रुपये की लूट से हड़कंप मच गया है. सूचना के बाद सीओ समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान शुरू कर दिया है. बदमाशों ने बैंक में पैसा जमा करने जा रहे कोरियर कंपनी के कर्मचारी से तमंचा सटाकर 8 लाख 78 हज़ार रुपये लूट लिए. वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से भाग निकले. नगर कोतवाली के विकास भवन रोड (पूरे  शुकाल) के पास की यग घटना है.

मामला नगर कोतवाली के पूरे शुकाल गांव स्थित विकास भवन रोड का है, जहां अज्ञात बाइक सवार नकाबपोश लुटेरों ने कोरियर कंपनी के कर्मचारी हिमांशु दुबे से 8 लाख 78 हज़ार रुपये की लूट को अंजाम दिया. पीड़ित ने बताया कि पीछे से आए असलहाधारी अज्ञात बाइक सवार लुटेरों ने फायरिंग की और उसके बाद लोहे की रॉड से लहूलुहान कर दिया. जब पीड़ित हिमांशु जमीन पर गिरा तो रुपयों से भरा बैग लेकर लूटकर लुटेरे फरार हो गए.

घटना के बाद जहा एसपी मौके पर जायजा लेने पहुंच गए तो वहीं अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी, सीओ समेत कोतवाली पुलिस मेडिकल कॉलेज पहुंच गई. जहां लूट के शिकार हुए हिमांशु दुबे का इलाज चल रहा है. इस बाबत एएसपी सुरेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि घटना की जांच की बात कर रहे हैं, इसी पखवारे शहर के बीच ओवरब्रिज के पास पॉन्टी चड्ढा से भी लगभग 8 लाख की दिनदहाड़े लूट हुई थी, लेकिन अभी पुलिस हवा में ही तीर चला रही थी कि आज दूसरी बड़ी लूट की वारदात हो गई. इससे महकमे के हड़कम्प मच गया है.

First Published : 08 Nov 2021, 10:30:43 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.