logo-image

बिजली कर्मचारी बनकर बदमाशों ने की दिन दहाड़े की घर में घुसकर डैकती

राजधानी में आए दिन बदमाश पुलिस को चुनौती देकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला बुधवार की दोपहर सामने आया, जब कुछ बदमाश बिजली कर्मचारी बनकर एक फ्लैट में घुस गए और वहां घरवालों को बंधक बनाकर लाखों रुपये का माल और नकदी लेकर फरार हो गए.

Updated on: 08 Jul 2021, 04:45 PM

highlights

  • दिल्ली में दिन दहाड़े घर में घुसकर लाखों की डैकती
  • बिजली कर्मचारी के बनकर में आए थे बदमाश
  • बदमाशों ने घर की अलमारी रखे लॉकर से 8 लाख रुपये नकद निकाले

नई दिल्ली:

देश की राजधानी में आए दिन बदमाश पुलिस को चुनौती देकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला बुधवार की दोपहर सामने आया, जब कुछ बदमाश बिजली कर्मचारी बनकर एक फ्लैट में घुस गए और वहां घरवालों को बंधक बनाकर लाखों रुपये का माल और नकदी लेकर फरार हो गए. ये पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. दिन दहाड़े डकैती की वारदात दिल्ली के उत्तम नगर इलाके की है. जहां एक इमारत की चौथी मंजिल के फ्लैट में चार लोग बिजली कर्मचारी बनकर पहुंचे. जैसे ही घर का दरवाजा खुला, तो चारों बदमाश जबरन घर में घुस गए.

बदमाशों ने घरवालों को बंधक बनाकर लूट की

उन चारों ने पिस्टल और चाकू की नोक पर घर मे मौजूद बुजुर्ग महिला, युवती, छोटी बच्ची और एक युवक के हाथ पैर टेप से बांध दिए और उन्हें बंधक बना लिया. इसके बाद उन्होंने हथियार के बल पर घर की अलमारी का लॉकर खुलवाया और उसमें रखे लाखों रुपये के जेवर और कैश लेकर फरार हो गए. ये पूरी वारदात घर में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

लूट की घटना सीसीटीवी फुटेज

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरह युवती के दरवाजा खोलते ही हथियार बंद बदमाश घर में दाखिल हो जाते हैं. फिर सबको टेप से बांधते हैं. छोटी बच्ची डर कर चीख रही है, तो उसे भी धमकाते हैं. आधा घंटे में बदमाशों ने घर की अलमारी रखे लॉकर से 8 लाख रुपये नकद निकाले. महिलाओं की ज्वेलरी भी उतरवाई, जिसकी कीमत लगभग 6 लाख रुपये है.

वारदात को अंजाम देकर चारों बदमाश वहां से फरार हो गए

वारदात को अंजाम देकर चारों बदमाश वहां से फरार हो गए. जिस फ्लैट में ये वारदात हुई वो उसके मालिक प्रॉपर्टी का बिजनेस करते हैं. वारदात के वक्त वो अपने दफ्तार में मोजूद थे. घटना के बाद पीड़ित ने इस वारदात की सूचना को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. अब पुलिस छानबीन कर रही है. पुलिस बदमाशों की शिनाख्त कर उनका पता लगाने की कोशिश कर रही है.