logo-image

शादी के तीसरे दिन भागी लुटेरी दुल्हन, रिटायर्ड फौजी ने बच्चों की परवरिश के लिए दूसरी शादी की थी

बैनाड़ पर रहने वाले 40 साल रामदयाल की पत्नी की पिछले साल मौत हो गई थी. इसके बाद दोनों बच्चों की सार संभाल का जिम्मा पिता रामदयाल और बुजुर्ग दादा दादी पर आ गया. पत्नी की मौत के बाद रामदयाल पर परिवार और रिश्तेदार दूसरी शादी करने का दबाव डालने लगे. पीड़ित के मुताबिक रामदयाल ने रेखा से पहली मुलाकात की तब उसने चाल चलन देखकर शादी से मना कर दिया.

Updated on: 04 Jul 2021, 11:49 PM

highlights

  • शादी के तीसरे दिन भागी लुटेरी दुल्हन
  • रिटायर्ड फौजी ने बच्चों की थी दूसरी शादी
  • महिला ने बच्चों को बुरी तरह पीटा और जेवर लेकर भागी

 

जयपुर:

शादी होते है नए जीवन की शुरूआत होती है. दो नवदम्पति एक नए सफर पर चलते है. शादी को दो लोगों के बीच एक अटूट रिश्ता माना जाता है. वहीं, जब जिंदगी के नए सफर पर एक साथी और लूटेरा निकले के तो फिर किसी पर भरोसा नहीं रह जाता. कुछ इसी तरह का मामला राजस्थान के जयपुर में सामने आया है. यहां पहली पत्नी की मौत के बाद दो मासूम बच्चों को मां का प्यार मिल सके. इसके लिए एक शख्स ने परिवार के कहने पर दूसरी शादी कर ली. इसके लिए दुल्हन को तीन लाख रुपए भी दिए, लेकिन शादी के तीसरे दिन ही लुटेरी दुल्हन ने अपने पति की गैर मौजूदगी में घर पर अकेले 14 साल बेटी और 11 साल बेटे को बेरहमी से पीटा. इससे हालत बिगड़ने पर बदहवास हुई बेटी को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. इसके बाद लुटेरी दुल्हन मौका पाकर घर में रखा जेवर और नकदी लेकर भाग गई. 

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के अनुसार बैनाड़ पर रहने वाले 40 साल रामदयाल की पत्नी की पिछले साल मौत हो गई थी. इसके बाद दोनों बच्चों की सार संभाल का जिम्मा पिता रामदयाल और बुजुर्ग दादा दादी पर आ गया. पत्नी की मौत के बाद रामदयाल पर परिवार और रिश्तेदार दूसरी शादी करने का दबाव डालने लगे. पीड़ित के मुताबिक रामदयाल ने रेखा से पहली मुलाकात की तब उसने चाल चलन देखकर शादी से मना कर दिया. लेकिन परिचितों के दबाव में आकर शादी कर ली. इसके लिए रामदयाल ने तीन लाख रुपए श्यामसुंदर को दे दिए.

इसके बाद श्यामसुंदर ने 30 अप्रैल के आसपास रामदयाल की रेखा से शादी करवा दी. शादी के बाद ही रेखा ने रंग दिखाना शुरु कर दिया. उसने रामदयाल से झगड़ा करना शुरु कर दिया. एक दिन हाथापाई भी की. शादी के तीसरे दिन रामदयाल के दोनों बच्चों को बुरी तरह डंडों से पीटा और जेवर लेकर भाग निकली. बताया जा रहा है कि घटना के बाद रामदयाल ने अपने परिचितों और श्याम सुंदर के मार्फत रेखा को समझाकर लाने की कोशिश की. लेकिन बात नहीं बनी. आखिरकार पीड़ित ने हरमाड़ा थाने पहुंचकर रेखा डागुर और श्यामसुंदर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया.