News Nation Logo
Banner

दिल्ली में हिंसा की वजह बनी रोड रेज, CCTV में कैद हुई घटना

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रोड रेज का घटना सामने आई है. सीसीटीवी कैमरे का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 27 Jun 2021, 10:20:39 PM
Road Rage

Road Rage (Photo Credit: ANI)

highlights

  • राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रोड रेज का घटना सामने आई है
  • सीसीटीवी कैमरे का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है
  • बाइक सवार लड़के को रॉड लेकर बेरहमी से पीट रहा शख्स

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रोड रेज का घटना सामने आई है. सीसीटीवी कैमरे का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. किस तरह दिल्ली में मामूली से बाइक से स्कूटी टच होने के झगड़े में लोग एक दूसरे की जान लेने पर आमादा हो जाते है. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा सकता है. वीडियो में काली टी शर्ट पहले अनिकेत नाम के बाइक सवार लड़के को एक शख्स हाथ मे रॉड लेकर बेरहमी से पीट रहा है. हाथ में रॉड लिए शख्स के दो और साथी भी पीड़ित लड़के को बुरी तरह पीट रहे हैं. जबकि उसके दूसरे साथी को भी पीटा जा रहा है पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. हालांकि सीसीटीवी में एक महिला जरूर बीच बचाव करती नजर आ रही है.

 

यह भी पढ़ेंः जम्मू एयरपोर्ट के तकनीकी क्षेत्र के अंदर दो धमाके हुए, कोई नुकसान नहीं, जांच जारी

इस घटना में दिल्ली पुलिस पर भी लापरवाही बरतने के आरोप लग रहे है. पीड़ित परिवार का कहना है की उनके बेटे पर जानलेवा हमला किया गया है. मारपीट केे दौरान पीड़ित के सिर में गहरी चोट आई है. आरोप है ​कि दिल्ली पुलिस ने मामूली मारपीट की धारा में FIR कर मामले को रफा दफा कर दिया. घटना 18 जून शाम 5 बजे की बताई जा रही है. आपको बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में रोड रेज के मामले तेजी के साथ बढ़ते जा रहे हैं. आलम यह है कि पुलिस प्रशासन की लाख सख्ती के बाद भी इस तरह की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. 

यह भी पढ़ेंः जम्मू एयरपोर्ट में ब्लास्ट आतंकी साजिश? धमाके के लिए ड्रोन का इस्तेमाल

इससे पहले मार्च में दिल्ली के ही पश्चिम विहार में रोडरेज की घटना में हमलावरों ने दो लोगों का पीछा कर उनकी हत्या कर दी थी. बाइक से मामूली भिडंत के बाद दो बाइक सवार हमलावरों ने पीछा कर रोहित अग्रवाल (23) और घनश्याम (20) को उद्योग विहार मेट्रो स्टेशन के पास चाकू मार दिया. दोनों पीड़ितों को संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस के अनुसार रोहित अग्रवाल शिवराम पार्क इलाके का निवासी था और नांगलोई में अपने पिता की बर्तन की दुकान में काम करता था." "दूसरा पीड़ित घनश्याम बिहार के बेगूसराय का रहने वाला था। वह शिवराम पार्क में हरियाणा डेयरी में काम करता था."

First Published : 27 Jun 2021, 08:51:31 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Delhi Police