News Nation Logo
Banner

रिटायर्ड सैन्य अधिकारी की पत्नी ने पुुलिस से की अमर्यादित पोस्ट की शिकायत

नोएडा के थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बुधवार को बताया कि बरौला गांव में रहने वाली, एक सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी की पत्नी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर अमर्यादित टिप्पणियां की गई हैं.

PTI | Updated on: 13 Nov 2019, 01:35:32 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News State)

Noida:

सेना के एक सेवानिवृत्त अधिकारी की पत्नी ने कुछ लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर उनकी बेटी तथा नातिन के खिलाफ कथित अमर्यादित पोस्ट डाले जाने की शिकायत दर्ज कराई है. नोएडा के थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बुधवार को बताया कि बरौला गांव में रहने वाली, एक सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी की पत्नी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर अमर्यादित टिप्पणियां की गई हैं. शर्मा ने शिकायत के हवाले से बताया कि महिला को उनके एक परिचित जितेंद्र ने इस बारे में सूचित किया है.

यह भी पढ़ें- यहां बच्चों को स्कूल जाने में लग रहा है डर, दो महीने में 50 बच्चों ने छोड़ी पढ़ाई

महिला के अनुसार, उनकी विवाहित बेटी तथा उनके दामाद के विरुद्ध अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है. थानाध्यक्ष के अनुसार, महिला ने अपनी नातिन के खिलाफ भी सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक शब्द लिखे जाने का दावा किया. महिला का कहना है कि उनके दामाद भारतीय सेना में एक बड़े अधिकारी हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 Narora Atomic Power Station

First Published : 13 Nov 2019, 01:35:32 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×