News Nation Logo
Banner

दिल्ली की पॉश कॉलोनी में नामी बिल्डर की गला रेतकर हत्या 

दिल्ली के सबसे सुरक्षित इलाके की एक आलीशान कोठी में एक बिल्डर की हत्या कर दी गई है. जिस आलीशान कोठी में घटना को अंजाम दिया गया, वहां से नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी का दफ्तर कुछ दूरी पर है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 01 May 2022, 04:41:16 PM
murder

दिल्ली की पॉश कॉलोनी में नामी बिल्डर की गला रेतकर हत्या  (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

दिल्ली के सबसे सुरक्षित इलाके की एक आलीशान कोठी में एक नामी बिल्डर (Renowned builder) की हत्या कर दी गई है. जिस आलीशान कोठी में घटना को अंजाम दिया गया, वहां से नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी का दफ्तर कुछ दूरी पर है. साथ ही दिल्ली के सीएम का आवास एक किमी के दायरे में है, जबकि उपराज्यपाल हाउस करीब डेढ़ किमी दूर है. राम किशोर अग्रवाल (77) के रूप में बिल्डर की पहचान हुई है. 

दिल्ली में स्थित कोठी के अंदर घुसकर बदमाशों ने बिल्डर राम किशोर अग्रवाल की चाकू से गोदकर और फिर गला काटकर हत्या कर दी है. राम किशोर अग्रवाल प्रॉपर्टी का काम करता था. इनके परिवार में बेटा, बहू, पोती हैं और एक बेटी है. परिवार के अनुसार, वारदात के समय सब सो रहे थे. वैसे नीचे मंजिल पर बिल्डर अकेले रहते थे और बेटा-बहू पहली मंजिल पर थे.

बताया जा रहा है कि सिविल लाइंस पुलिस थाने में रविवार सुबह 6:52 बजे एक कॉल आई. फोन करने वाले व्यक्ति ने बताया कि आरकेए मार्ग, सिविल लाइंस पर उसके पिता की हत्या कर दी है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जा रहे हैं और उन्हें मदद की जरूरत है. इसके बाद आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और रामकिशोर अग्रवाल ट्रॉमा सेंटर में मृत अवस्था में मिला. 

First Published : 01 May 2022, 04:41:16 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.