logo-image

दिल्ली में 'स्पेशल 26': थाने से सटे घर में फर्जी रेड! महिला समेत 4 गिरफ्तार

शोर मचाने पर आसपास से जमा हुए लोगों ने एक महिला समेत 4 को पकड़ पुलिस को हवाले कर दिया है. ये जानकारी लोकल सोर्सेस से मिली है. डीसीपी, शाहदरा, सत्यम सुंदरम का कहना है कि मामले में जांच और कथित रेड करने वालों से पूछताछ की जा रही है.

Updated on: 04 Jul 2022, 09:56 AM

highlights

  • दिल्ली में स्पेशल 26 की तर्ज पर फिल्मी रेड
  • भाग रहे 4 लोगों को पकड़ा गया, एक महिला भी शामिल
  • स्थानीय पुलिस कर रही पकड़े गए लोगों से पूछताछ

नई दिल्ली:

दिल्ली के शाहदरा इलाके में पुलिस स्टेशन की दीवार से सटे एक घर में रविवार दोपहर 15 से ज्यादा लोगों ने खुद को एंटी करप्शन से बताकर छापा मारा. ये घर एक बिजनेसमैन का है, जिसे शक है कि उसके यहां नकली रेड हुई है. शोर मचाने पर आसपास से जमा हुए लोगों ने एक महिला समेत 4 को पकड़ पुलिस को हवाले कर दिया है. ये जानकारी लोकल सोर्सेस से मिली है. डीसीपी, शाहदरा, सत्यम सुंदरम का कहना है कि मामले में जांच और कथित रेड करने वालों से पूछताछ की जा रही है. जल्द मामले में आधिकारिक जानकारी दी जाएगी. फिलहाल फैक्ट और आरोप वेरिफाई किए जा रहे हैं.

मनी एक्सचेंजर के घर 'स्पेशल 26' का धावा

पुलिस और लोकल सोर्सेस के अनुसार, कमल गुप्ता नामक मनी एक्सचेंजर के घर दोपहर 15 से ज्यादा लोग जबरन घुस आए. खुद को एंटी करप्शन टीम से बताया. घर के दरवाजे बंद करने लगे. घर में रखे सामान को चेक करने लगे. बताया जा रहा है कि घर में काफी नगदी और जेवरात थे, आरोप है कि रेड करने वाले नकदी और जेवर बटोरने की कोशिश में थे, लेकिन कारोबारी कमल गुप्ता को कथित तौर पर एंटी करप्शन से आए लोगों पर शक हुआ. उन्होंने उनकी आईडी देखने की कोशिश की, उनसे सवाल जवाब शुरू किए तो आरोप है कि रेड करने वाले डर गए. वे भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन कारोबारी कमल गुप्ता ने शोर मचा दिया.

ये भी पढ़ें: रियासी से गिरफ्तार लश्कर आतंकी के राजौरी ठिकाने से भारी हथियार बरामद

पुलिस कर रही है पूछताछ

इसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. मौके से एक महिला समेत चार लोगों को पकड़ लिया है. फिलहाल पुलिस चारों से शाहदरा थाने के अंदर पूछताछ कर रही है. यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर यह लोग कौन हैं और कहां से आए हैं. अगर फर्जी रेड निकली तो पुलिस कड़ी करवाई करेगी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि ये सभी पंजाब नंबर की बोलेरो गाड़ी में आए थे. दिखने में भी पंजाब के लग रहे हैं। इनकी पहचान पुलिस खंगाल रही है.