logo-image

नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर अपहरण के बाद दुष्कर्म, आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ अत्याचार और दुष्कर्म की घटनाएं बहुत तेजी से बढ़ रही है. सरकार द्वारा कड़े कानून और तमाम दिशा निर्देशों के बाद लड़कियों और महिलाओं की इज्जत की रक्षा और उनकी सुरक्षा नहीं हो पा रही है.

Updated on: 19 Sep 2020, 02:06 PM

मुजफ्फरनगर :

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ अत्याचार और दुष्कर्म की घटनाएं बहुत तेजी से बढ़ रही है. सरकार द्वारा कड़े कानून और तमाम दिशा निर्देशों के बाद लड़कियों और महिलाओं की इज्जत की रक्षा और उनकी सुरक्षा नहीं हो पा रही है. ताजा मामला मुजफ्फरनगर जिले से सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर अपहरण करके दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है.

यह भी पढ़ें: भैया कहकर गुहार लगाती रही लड़की, दरिंदे बनाते रहे गैंगरेप का वीडियो 

बताया जा रहा है कि यह घटना मुजफ्फरनगर जिले के भोपा पुलिस थाने के अंतर्गत एक गांव की है. लड़की के परिवार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, आरोपी उसे अपनी मोटरसाइकिल पर पास ही में कहीं ले गया और उससे बलात्कार किया. पुलिस के मुताबिक, लड़की शाम को अपने घर वापस पहुंची जिसके बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 363(अपहरण), 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया.

यह भी पढ़ें: एक महीने तक नाबालिग से दुष्कर्म करता रहा तांत्रिक, जब खुली पोल तो...

पुलिस के अनुसार, मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में एक युवक ने 16 वर्षीय एक लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर उससे बलात्कार किया. इस वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया और उसकी तलाश की जा रही है.