logo-image

गुरुग्राम के बड़े अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखी गई मरीज से दुष्कर्म, पिता को लिखकर बताई आपबीती

बताया जा रहा है कि एक बड़े प्राइवेट अस्पताल में भर्ती युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है. पीड़ित युवती अस्पताल में अभी वेंटिलेटर पर है.

Updated on: 29 Oct 2020, 12:02 PM

गुरुग्राम:

राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एक नामी अस्पताल में महिला मरीज के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक बड़े प्राइवेट अस्पताल में भर्ती युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है. पीड़ित युवती अस्पताल में अभी वेंटिलेटर पर है. उसने अपने पिता को लिखकर आपबीती बताई है. हालांकि पीड़िता अभी पुलिस को बयान नहीं दे पाई है. दुष्कर्म का आरोप विकास नाम के युवक पर मरीज के साथ लगा है.

यह भी पढ़ें: दलित युवती से सामुहिक दुष्कर्म कर डेढ़ लाख में बेचने का किया सौदा

जानकारी के अनुसार, 21 अक्टूबर को गुरुग्राम के नामी निजी अस्पताल में सांस लेने की दिक्कत के चलते 21 वर्षीय युवती को भर्ती करवाया गया था. 6 दिन बाद होश में आने के बाद युवती ने बोल न पाने की स्थिति में अपने पिता को लिखकर आपबीती बताई. जिसके बाद पीड़िता के पिता ने सुशांत लोक थाने में शिकायत दी. जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

यह भी पढ़ें: टेरर फंडिंग में NIA के श्रीनगर और दिल्ली में छापे

इस मामले में 376C के तहत FIR दर्ज की गई है. आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. फिलहाल पुलिस ने मामले की तफ्तीश में जुट गई है.