logo-image

9 साल की बच्ची को बहला-फुसला कर ले गया फिर किया ये घटिया काम

गांव में एक व्यक्ति की मौत के बाद कल तेरहवीं भोज का आयोजन किया गया था जिसमे मासूम बच्ची के गांव का पूरा परिवार आया हुआ था.

Updated on: 04 Jan 2020, 09:10 AM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में शुक्रवार को एक 9 साल की बच्ची (Rape with 9 year innocent) से रेप का मामला सामने आया है.
  • गांव में एक व्यक्ति की मौत के बाद कल तेरहवीं भोज का आयोजन किया गया था.
  • उस समय आरोपी अमित बहला फुसला कर उसे अपने साथ ले गया और सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

फतेहपुर:

यूपी (Uttar Pradesh) में एक के बाद एक रेप (Rape) के मामले सामने आ रहे हैं. पहले उन्नाव (Unnao) फिर उसके बाद एक बार उन्नाव और अब फतेहपुर (Fatehpur). उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में शुक्रवार को एक 9 साल की बच्ची (Rape with 9 year innocent) से रेप का मामला सामने आया है. जहां अपने ननिहाल में रह रही एक नौ साल की बच्ची के साथ उसी गांव में रह रहे एक युवक ने रेप किया. बच्ची को फिलहाल गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि दुष्कर्म करने के बाद आरोपी बच्ची को गांव के किनारे ही छोड़कर भाग गया था. जहानाबाद के एक गांव के रहने वाले दम्पति बच्ची को रिश्तदारों (ननिहाल) के यहां छोड़ कर परदेश में रहते हैं.
घटना के बाद पीड़िता की मां का कहना है कि आरोपी युवक ने बच्ची की हत्या के इरादे से उसका गला दबाकर हत्या करने का भी प्रयास किया है. मामला सामने आने के बाद से ही इलाके में गम का माहौल है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी युवक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.
यह भी पढ़ें: Air Strike: 24 घंटों में अमेरिका ने बगदाद पर किया दूसरा हमला, 6 लोगों की मौत
पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.जाफरगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित बच्ची का पिता गांव से बाहर रहकर नौकरी किया करता है और पीड़ित बच्ची अपने ननिहाल में रहकर कक्षा पांच की पढ़ाई कर रही है.
यह भी पढ़ें: DGP OP सिंह के रिटायरमेंट के बाद कौन संभाले का UP पुलिस की कमान, इन नामों को लेकर चर्चा हुई तेज
पुलिस अधीक्षक प्रशान्त वर्मा का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. मामले के आरोपी को कड़ी सजा मिल सके इसके लिए पुलिस पूरा प्रयास करेगी.
प्राप्त जानकारी के अनुसार, गांव में एक व्यक्ति की मौत के बाद कल तेरहवीं भोज का आयोजन किया गया था जिसमे मासूम बच्ची के गांव का उसका परिवारिक रिश्तेदार अमित कुमार भी आया हुआ था. तेरहवीं संस्कार से वापस लौटते समय जब बच्ची अपनी सहेली के साथ घर वापस लौट रही थी. उस समय आरोपी अमित बहला फुसला कर उसे अपने साथ ले गया और सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.