News Nation Logo

पत्नी की मौत के बाद कलयुगी पिता ने 14 वर्षीय नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार

अपनी ही बेटी के साथ मुंहकाला कर समाज को कलंकित करने वाले इस दरिंदे की पत्नी का 4 महीने पहले ही मौत हो गई थी. पीड़िता की बहन ने बताया कि उसके पिता ने उसकी छोटी बहन के साथ गलत काम किया.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 24 Aug 2020, 11:10:44 PM
Rape

नाबालिग रेप (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

नई दिल्‍ली:

पंजाब के संगरूर में एक कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना डाला. इस कलयुगी पिता ने अपनी 14 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म कर पिता-पुत्री के रिश्तों को तार-तार कर दिया है. पिता के द्वारा यौन शोषण किए जाने के बाद पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज किया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. आपको बता दें कि आरोपी पिता की कुल 4 संताने हैं जिनमें एक लड़का और तीन लड़कियां हैं. 

अपनी ही बेटी के साथ मुंहकाला कर समाज को कलंकित करने वाले इस दरिंदे की पत्नी का 4 महीने पहले ही मौत हो गई थी. पीड़िता की बहन ने बताया कि उसके पिता ने उसकी छोटी बहन के साथ गलत काम किया. पीड़िता की बहन अपने पिता के द्वारा किए गए इस शर्मनाक काम से बहुत ही दुखी है. पीड़िता की बड़ी बहन ने बताया कि उसके पिता ने छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किया है इसलिए उसे फांसी की सजा दी जानी चाहिए. 

वहीं इस मामले पर सिटी इंचार्ज ने कहा कि ये बहुत ही घिनौनी घटना है. ऐसे लोग समाज में जहर की तरह से हैं ये लोग न सिर्फ खुद ऐसा काम करते हैं बल्कि दूसरे गलत काम करने वालों के लिए नजीर बनते हैं. पुलिस ने इस मामले में नाबालिग की बहनों और रिश्तेदारों को भरोसा दिया है कि इस बच्ची को इंसाफ मिलेगा और आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलेगी ताकि कोई आगे से फिर ऐसी कोई घिनौनी हरकत ना कर सके.  

कुराली में नाबालिग के अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल
कुराली में एक नाबालिग को उसकी चाची पर यौन शोषण और अश्लील वीडियो बनवाने का मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि उनकी लड़की दादा-दादी की सेवा के लिए उनके साथ रहती थी. वहीं पर साथ में उनकी देवरानी और देवर भी रहते थे. लड़की की चाची ने लड़की को बेहोशी की दवा खिलाकर उसे किसी और आदमी के साथ रेप करवाती थी और उसका वीडियो भी बनाकर उसे ब्लैकमेल करती थी. वह लड़की को होटल में ले कर जाती रही और उसका शारीरिक शोषण करवाती रही. इस दौरान लड़की की वीडियो भी बनाईं और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दीं. पीड़ित की तरफ से अदालत में दिए बयानों और उसकी माँ की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने चाची निंमू कौर और एक अज्ञात व्यक्ति ख़िलाफ़ केस दर्ज कर लिया है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Aug 2020, 11:10:44 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.