logo-image

Rape: स्कूल से पढ़कर घर लौट रही थी छात्रा, सैलून के अंदर खींचकर नाबालिग से रेप

Rape: फरीदाबाद से एक बार फिर रेप जैसी घिनौनी घटना की खबर सामने आ रही है. जहां स्कूल से लौट रही मासूम छात्रा के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया. हलांकि पुलिस सिर्फ 5 घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की

Updated on: 31 May 2023, 11:02 AM

highlights

  • बारिश से बचने के लिए सैलून के बाहर खड़ी थी नाबालिग बच्ची 
  • 5 घंटे में ही आरोपी किया गया गिरफ्तार, आरोपी इससे पूर्व भी कर चुका है रेप
  •  29 मई को फरीदाबाद के आदर्श नगर थाना क्षेत्र की घटना

नई दिल्ली :

Rape: फरीदाबाद से एक बार फिर रेप जैसी घिनौनी घटना की खबर सामने आ रही है. जहां स्कूल से लौट रही मासूम छात्रा के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया. हलांकि पुलिस सिर्फ 5 घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. डीसीपी राजेश दुग्गल के निर्देशन में बनी टीम में कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. रेपिस्ट पहले भी रेप की घटना में वांछित चल रहा था. थान प्रभारी कुलदीप सिंह के मुताबिक कोर्ट में पेश कर आरोपी को जेल भेज दिय गया है. नाबालिग के बयान भी दर्ज करा लिये गए हैं.. 

यह भी पढ़ें : DA Hike: जून में बढ़कर आएगी इन कर्मचारियों की सैलरी, सरकार ने DA में किया 4 फीसदी इजाफा

चाकू की नोक पर किया रेप 
घटना 29 मई दोपहर बाद की है. जब नाबालिग छात्रा स्कूल से पढ़कर घर लौट रही थी. अचानक बारिश पड़ने लगी. बारिश से बचने के लिए छात्रा सैलून के बाहर खड़ी हो गई. तभी आरोपी नाबालिग को जबरन दुकान के अंदर खींच लिया और चाकू की नोक पर रेप जैसे घिनोने क्राइम को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम प्रवीण है. वह गुरुग्राम के घंघोला गांव का रहने वाला है. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है. 

आरोपी पहले भी कर चुका है रेप 
जानकारी के मुताबिक आरोपी इससे पहले भी रेप की घटना को अंजाम दे चुका है. पुलिस आरोपी को पहली घटना में भी तलाश कर रही थी. मासूम बच्ची के साथ हुई रेप की घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी है. पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह के मुताबिक आदर्शनगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. पीड़िता बच्ची के भी बयान दर्ज कराए गए हैं. साथ ही मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया. साथ ही उसी के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की गई है.