logo-image

Rape: 13 साल की किशोरी से रेप, प्रेग्नेंट होने पर उड़े होश

Rape: देश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले मुंबई से शर्मनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक किशोरी से दो सगे भाई पिछले 8 माह से बारी-बारी से रेप कर रहे थे.

Updated on: 04 Jan 2024, 11:41 AM

highlights

  • रेप करने वाले कोई और नहीं बल्कि, निकले दो सगे भाई
  • दोनों सगे भाईयों ने अपनी ही चचेरी बहन से किया 8 माह तक रेप
  • किशोरी के माता-पिता के काम पर जाने के बाद दिया जाता था वारदात को अंजाम

नई दिल्ली :

Rape: देश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले मुंबई से शर्मनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक किशोरी से दो सगे भाई पिछले 8 माह से बारी-बारी से रेप कर रहे थे. किशोरी के प्रेग्नेंट होने के बाद बात का खुलासा हुआ. जिसके बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि रेप पीड़िता कोई ओर नहीं बल्कि उनकी ही चचेरी बहन है. जब माता-पिता काम पर चले जाते थे तो रेप की घटना को अंजाम दिया जाता था. 

यह भी पढ़ें : Ram Mandir: रामलला प्राणप्रतिष्ठा समारोह में दिखेंगे देश-दुनिया के VVIP, कड़ी सुरक्षा में बनेगा स्पेशल कॉरिडोर

पेट उभरा देख अस्पताल गई मां 
विगत दिवस किशोरी की मां की अचानक नजर बेटी के पेट पर गई. उसका उभरा हुआ पेट देखकर वह उसे अस्पताल लेकर गई. जहां पता चला कि  बच्‍ची 23 सप्ताह की गर्भवती है. इतना सुनकर मां के होश उड़ गए व उसने अपने पति से सारी बात बताई. जिसने लड़की का बयान दर्ज किया और चौंकाने वाले इस मामले की जांच शुरू की. पीड़िता ने खुलासा किया कि छोटे चचेरे भाई ने पहली बार मई में उसके साथ बलात्कार किया और बड़े चचेरे भाई ने अगस्त से बलात्कार करना शुरू किया था. पुलिस ने दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही उन्हें गिरफ्तार कर घटना की जांच शुरू कर दी है. 

मुंबई के विक्रोली इलाके की घटना
पुलिस के मुताबिक एक आरोपी की उम्र 22 साल है. जबकि एक 18 साल का हो गया है. घटना पूर्वोत्तर मुंबई के विक्रोली की है. किशोरी ने बताया कि माता-पिता जब काम पर चले जाते थे तो दोनों चचेरे भाई घर आते थे. साथ ही उसके जबरन गलत काम किया करते थे. पीड़िता के मुताबिक  छोटे चचेरे भाई ने पहली बार मई में उसके साथ बलात्कार किया और बड़े चचेरे भाई ने अगस्त से बलात्कार करना शुरू किया था. यही नहीं जबरन अश्लील वीडियो क्लिप भी देखने का दबाव बनाया.   पुलिस मामले के अन्य पहलुओं की भी जांच में जुटी हैं.