logo-image

पुलिस ने महिला गिरोह का किया भंडाफोड़, रेप का आरोप लगा लोगों से वसूलती थी पैसा

जयपुर की जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए हनी ट्रैप में फंसा कर लाखों रुपए की डिमांड करने वाली एक शातिर महिला को गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ गिरफ्तार किया है.

Updated on: 29 Jul 2019, 08:27 AM

नई दिल्ली:

जयपुर की जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए हनी ट्रैप में फंसा कर लाखों रुपए की डिमांड करने वाली एक शातिर महिला को गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम देते हुए गिरोह में शामिल 3 महिलाओं को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही. गिरोह की सरगना ने जयपुर के एक व्यापारी के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में रेप का मामला दर्ज करवाया था. सोमवार को महिला का बयान लिया जाना था इसी को मुद्दा बनाकर उसने व्यापारी को धमकाकर पैसों की मांग करने लगी.

ये भी पढ़ें: पूर्व-प्रेमिका का सिर काटा और भेजा पकाकर खा गया नरभक्षी, पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह

आरोपी महिला की इस धमकी के बाद पीड़ित व्यापारी ने पुलिस कमिश्नरेट पहुंच आला अधिकारियों को आपबीती सुनाई और आला अधिकारियों के निर्देशन पर जवाहर सर्किल थाने में एफआईआर दर्ज की गई.

व्यापारी ने पुलिस के आला अधिकारियों को बताया कि रेप का आरोप लगाने वाली महिला उसे गिरफ्तार होने से बचाने और मामले में राजीनामा करने की आवाज में 15 लाख रुपए की मांग कर रही है. जिसमें से साढे़ छह लाख रुपए व्यापारी पूर्व में महिला को दे भी चुका है.

और पढ़ें: जमीनी विवाद के चलते एक परिवार ने खुद को किया आग के हवाले, देखें VIDEO

वहीं बाकी साढ़े आठ लाख रुपए लेकर महिला ने आज व्यापारी को टोंक रोड स्थित एक होटल में बुलाया. जिसके बाद पर पुलिस ने पहले से ही जाल बिछाकर व्यापारी से लाखों रुपए लेते हुए महिला को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस पूरे प्रकरण में गैंग की सरगना सहित तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.