News Nation Logo
Banner

राजस्थानः 2 नाबालिगों के साथ गैंगरेप, 6 युवकों ने की दरिंदगी; 4 गिरफ्तार

लड़कियों को अचेत और घायल अवस्था में भीनमाल शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. वहां उनका इलाज चल रहा है.  इधर गैंगरेप की जानकरी मिलते ही ASP दशरथसिंह मौके पर पहुच घटना की जानकरी ली.

Written By : अजय शर्मा | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 19 Oct 2020, 04:11:58 PM
gangrape imagenative

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: आईएएनएस)

नई दिल्‍ली:

राजस्थान में एक बार फिर दरिंदगी की भयावह वारदात सामने आयी है. इस बार जालोर जिले के भीनमाल थाना इलाके के खांडादेवल गांव में दो युवतियों के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. यहां आधा दर्जन युवक एक गांव से दो नाबालिग लड़कियों को उठाकर ले गये और उनके साथ पहाड़ियों पर गैंगरेप किया. गैंगरेप के बाद आरोपी लड़कियों को जसवंतपुरा थाना इलाके के राजपुरा में सुंधामाता की पहाड़ियों पर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए. 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस दस्ता मौके पर पहुंचा. लड़कियों को अचेत और घायल अवस्था में भीनमाल शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. वहां उनका इलाज चल रहा है.  इधर गैंगरेप की जानकरी मिलते ही ASP दशरथसिंह मौके पर पहुच घटना की जानकरी ली. मामले को गम्भीरता से लेते हुए 4 टीमो का गठन के आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. रविवार रात्रि में लगातार दबिशें देने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ जारी है. 

दबंग आरोपियों ने लड़कियों को घर से उठाया
पीड़िता के पिता ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में बताया कि चेतनराम, अशोक, तेजाराम, पीराराम भील और दो अन्य ने उनके घर में घुसकर उनकी नाबालिग बेटी और नाबालिग चचेरी बहन का अपहरण कर लिया. उसके बाद आरोपी ने दोनों को जसवंतपुरा के राजपुरा गांव ले गए. वहां पहाड़ियों पर आरोपियों ने दोनों के साथ गैंगरेप किया. गैंगरेप के बाद आरोपी दोनों लड़कियों को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एक मुख्य आरोपी गिरफ्तार
ASP दशरथ सिंह के नेतृत्व में गठित की गई टीमों ने अलग अलग स्थानों पर दबिश देकर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. जसवंतपुरा टीम द्वारा मुख्य आरोपी चेतनराम पुत्र वीराराम भील को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी से फ़िलहाल पूछताछ जारी है. इसके अलावा अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस की 4 टीमें 
एक पीड़िता ने होश में आने के बाद पुलिस को बयान देकर गैंगरेप की घटना बताई. अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. जालोर जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता, एसपी श्याम सिंह, सांचौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह के नेतृत्व में थानाधिकारी जसवंतपुरा, रामसीन, बागोड़ा और भीनमाल थाना पुलिस की चार टीमें आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. हालांकि, अभी एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है जिससे पूछताछ जारी है. शेष अन्य आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. जिसके लिए पुलिस की टीमें तलाश कर रही है.

सांसद ने शीघ्र कार्रवाई की मांग
इधर वारदात की सूचना के बाद यहां के सांसद देवजी एम पटेल भी घटनास्थल पर पहुंचे और राजकीय अस्पताल में बैठकर एसडीएम ओमप्रकाश, पुलिस उप अधीक्षक शंकलाल, तहसीलदार कालुराम ,समेत पुलिस के अधिकारियों से घटना की जानकारी लेकर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की.

First Published : 19 Oct 2020, 04:11:58 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो