logo-image

Gurugram: कार की छत पर नशे की हालत में मारा पुशअप, चार युवकों के हुड़दंग पर पुलिस का एक्शन  

गुरुग्राम में नशे की हालत में कार की छत पर चढ़ा युवक ओर पुशअप्स मारे. इसके बाद किया डांस, पुलिस ले लिया एक्शन

Updated on: 31 May 2023, 07:19 PM

highlights

  • इस हरकत पर 6500 रुपये  का चालान काटा
  • तीनों कार की खिड़की से बाहर मस्ती करते हुए दिखाई दिए
  • पुशअप मारने वाले शख्स को सूरग डागर के नाम से पुकारा जाता है

नई दिल्ली:

हरियाणा के गुरुग्राम से नशे की हालत में एक शख्स ने कार की छत पर पुशअप्स मारे. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने उसकी इस हरकत पर 6500 रुपये  का चालान काटा. सोशल मीडिय पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस शख्स ने कार की छत पहले पुशअप्स मारा और इसके बाद डांस भी किया. इस कार उसके साथ तीन दोस्त भी हैं. तीनों कार की खिड़की से बाहर निकले और मस्ती करते हुए दिखाई दिए. इस वीडियो में शराबी पहले कार की छत पर पुशअप्स मारा, इसके बाद लड़का कार की छत पर डांस करता नजर आया. 

बड़ा चालान काटा 

गुरुग्राम टैफिक पुलिस ने इस शख्स की हरकत पर 6500 रुपये का चालान काटा. यह कार हरियाणा की है. जानकारी के अनुसार, इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा है. वहीं दो अभी पकड़े नहीं गए हैं. 

ये भी पढ़ें: Grain Storage Scheme: देश में अब किसानों को कम दामों पर फसल नहीं बेचना पड़ेगा, बड़े अन्न भंडारण योजना को मंजूरी  

सड़क पर इस तरह की हरकतों से बचें: पुलिस 

पुलिस ने कार को जब्त कर​ लिया है. कार पर पुशअप मारने वाले शख्स को सूरग डागर के नाम से पुकारा जाता है. उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ पुलिस ने लोगों से अनुरोध किया है. इसके साथ ही पुलिस ने लोगों से अनुरोध किया वे सड़क पर इस तरह की हरकतों से बचें. खुद के चलते दूसरों की जिंदगी खतरे में न डालें और ट्रैफिक नियमों का पालन करें. पुलिस का कहना है कि अक्सर ऐसी करने के दौरान लोगों का एक्सीडेंट हो जाता है. नशे के हालात में गाड़ी चलाना गैरकानूनी है. चारों दोस्तों ने इस तरह की हरकत की, जिसे माफ नहीं किया जा सकता है. पुलिस ने आम जनता से अपील की सभी को ट्रैफिक के नियमों का पालन करना चाहिए.