logo-image

पति को नींद की गोलियां देकर प्रेमी से करती थी वीडियो कॉल, फिर एक दिन...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिमर कौर नाम की ये महिला अपने पति के खाने में नींद की गोलियां मिला देती थी, और जब उसका पति सो जाता था तो प्रेमी से रोजाना वीडियो कॉल पर बात करती थी

Updated on: 06 Aug 2019, 01:37 PM

नई दिल्ली:

पंजाब से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया है और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबिक प्रेमी अभी भी फरार बताया जा रहा है. घटना पंजाब के तरनतारन के पास स्थित पालासोर गांव की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना 23-24 जुलाई की है जहां पत्नी ने अपने पति नींद की गोली देकर मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद पत्नी और उसका प्रेमी फरार हो गए थे, लेकिन अब पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: चमोली में बस पर गिरा पहाड़, 5 लोगों की मौके पर मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिमर कौर नाम की ये महिला अपने पति के खाने में नींद की गोलियां मिला देती थी, और जब उसका पति सो जाता था तो प्रेमी से रोजाना वीडियो कॉल पर बात करती थी. इतना ही नहीं वो शख्स उसके घर पर भी आता जाता रहता था. इसके बाद एक दिन महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारने की साजिश रची. उसने अपने पति के खाने में नींद की गोली मिला दी. जब उसका पति सो गया तो उसने उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें: जेएनयू छात्रा ने कैब चालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया

पुलिस ने सिमर कौर को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. इसके अलावा पुलिस उसके प्रेमी लवप्रीत की तलाश में भी जुटी हुई है.