News Nation Logo

लुधियाना: स्कूल फीस नहीं जमा करने पर छात्र के हाथ में मुहर लगाने पर प्रशासन ने गठित की 2 जांच टीम

पंजाब के लुधियाना के एक निजी स्कूल में फीस नहीं जमा करवाने पर छात्र के हाथ पर मुहर लगाने वाले मामले में प्रशासन ने जांच शुरु कर दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 27 May 2019, 06:24:11 PM
(सांकेतिक चित्र)

(सांकेतिक चित्र)

नई दिल्ली:

पंजाब के लुधियाना के एक निजी स्कूल में फीस नहीं जमा करवाने पर छात्र के हाथ पर मुहर लगाने वाले मामले में प्रशासन ने जांच शुरु कर दी है. लुधियाना प्रशासन ने इस मामले की जांच के लिए दो सदस्यीय टीम का गठन किया है. बता दें कि यहां के एक स्कूल में फीस नहीं जमा करने पर सातवीं कक्षा के छात्र की बाजू पर Please deposit the fee की मुहर लगाकर उसे घर भेज दिया था.

लुधियाना के मुंडिया कला इलाके में 33 फूटा रोड पर स्थित SDN पब्लिक स्कूल नामक इस निजी स्कूल के एक सातवीं क्लास के विद्यार्थी ने करीब दो महीने की फीस समय पर जमा नहीं करवाई तो गुस्साई टीचर ने बच्चे की बाज़ू पर 'प्लीज डिपाजिट द फीस' की मोहर लगा दी. मामले ने तूल पकड़ा तो स्कूल प्रशासन ने माफी मांग कर मामला दबाने प्रयास किया,जब परिवार ने यह सब देखा तो वो शिकायत लेकर स्कूल पहुंच गए.

ये भी पढ़ें: पंजाब: स्कूल में 4 साल की मासूम के साथ रेप, प्रदर्शन के लिए सड़कों पर उतरे लोग

स्कूल प्रशासन अब अपने किए पर पछता रहा है. कैमरे के सामने आते ही स्कूल प्रिंसिपल बेहद भावुक हो गई और कहा कि ऐसा करने का उनका कोई इरादा नहीं था लेकिन बच्चे की ज़िद और टीचर की थोड़ी सी नासमझी ने बात बिगाड़ दी,उन्होंने कहा कि अब परिवार के साथ उनका राजीनामा हो गया है.

जिला शिक्षा अधिकारी इसे एक संगीन जुर्म बता रहे है, उनका कहना है कि इसकी जांच की जा रही है और अगर स्कूल की गलती पाई गई तो उसकर कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

First Published : 27 May 2019, 06:24:11 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×