News Nation Logo

पंजाब: बदमाशों ने व्यापारी को दिन दहाड़े गोलियों से भूना, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

पंजाब के फरीदकोट में कुछ बदमाशों ने दिन दहाड़े एक व्यापारी को गोलियों से भून दिया। हत्या की पूरी वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

News Nation Bureau | Edited By : Narendra Hazari | Updated on: 31 Jul 2017, 11:22:16 AM

नई दिल्ली:

पंजाब के फरीदकोट में कुछ बदमाशों ने दिन दहाड़े एक व्यापारी को गोलियों से भून दिया। हत्या की पूरी वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस जानलेवा हमले में व्यापारी की मौत हो गई। पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक रविंदर पप्पू कोचर यहां एक राइस मिल चलाते थे। सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट दिख रहा है कि मालिक रविंदर मिल के गेट पर आकर रुकते हैं, इसी दौरान उसके पीछे सफेद रंग की एक स्विफ्ट कार आती है।

कार में दो लोग हैं जिसमें से एक बाहर निकल कर व्यापारी की कार गोलियां दागना शुरू कर देता है।

और पढ़ें: केरल में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या, बीजेपी ने किया बंद का आह्वान

युवक गोलियां दागने के बाद वापस जाने लगता है, लेकिन वह रुककर एक और फायर करता है। बदमाश कार लेकर मौके से भाग जाते हैं। इस हमले में रविंदर को 4 गोलियां लगी हैं। जिसके बाद उनकी मौत हो गई। वहीं इस हत्या के बाद कारोबारियों ने हंगामा कर दिया।

बता दें कि इसी सार फरवरी में भी व्यापारी पर जानलेवा हमला किया जा चुका था। इस दौरान रविंदर बाल-बाल बच गया था। पुलिस ने शक जताया है कि मामला रंगदारी से जुड़ा लग रहा है।

उधर मृतक के परिजनों ने बताया कि फरवरी की घटना के बाद उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने सुरक्षा मुहैया नहीं कराई थी।

और पढ़ें: बिहार के सीवान में RJD नेता की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

First Published : 31 Jul 2017, 11:21:14 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.