logo-image

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक सामान के साथ 4 गिरफ्तार

नोएडा सेक्टर-20 की कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आर के सिंह ने बताया कि वेव मॉल में चल रहे 12 स्पा सेंटरों पर बुधवार की शाम को छापे मारे गए.  आपको बता दें कि इनमें से 11 की जांच में अधिकांश मानक के अनुरूप सही पाए गए.

Updated on: 04 Feb 2021, 02:28 PM

नई दिल्ली:

नोएडा सेक्टर-18 में स्थित वेव मॉल में बुधवार की शाम को पुलिस ने छापेमारी की इस दौरान पुलिस ने 12 स्पा सेंटरों पर छापेमारी की इनमें से यहां पर एक एक स्पा सेंटर पर वेश्यावृत्ति का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस सेंटर से तीन ग्राहकों और एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया. वहीं, चार युवतियों को पुनर्वास केंद्र में भेजा गया है. पुलिस ने कहा कि वो अन्य 11 सेंटर संचालकों को भी नोटिस भेजेगी और नियम के मुताबिक इन स्पा सेंटरों को संचालित सुनिश्चित तरीके से करने के लिए कहेगी.

नोएडा सेक्टर-20 की कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आर के सिंह ने बताया कि वेव मॉल में चल रहे 12 स्पा सेंटरों पर बुधवार की शाम को छापे मारे गए.  आपको बता दें कि इनमें से 11 की जांच में अधिकांश मानक के अनुरूप सही पाए गए. इन मसाज सेंटरों के दरवाजे अंदर से बंद नहीं थे और यहां पर काम करने वाली युवतियां भी पूरे पोशाक में मिली थीं. केवल एक स्पा सेंटर आनंदम में वेश्यावृत्ति का मामला पकड़ा गया. इस स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया.

पुलिस ने इस स्पा सेंटर पर काम करने वाली 4 युवतियों को हिरासत में लेकर पुनर्वास केंद्र भेज दिया जबकि चार ग्राहकों को एक कर्मी सहित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इनके खिलाफ कोतवाली सेक्टर-20 में देह व्यापार अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज की गई है. आज इन चारों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस इस स्पा सेंटर के मालिक सुरेंद्र की तलाश कर रही है. सेक्टर-18 में स्थित वेव मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति होती थी. आपको बता दें कि पहले भी पुलिस ने अभियान चलाकर कार्रवाई की थी. स्पा सेंटर से कुछ ही दूरी पर स्थित पुलिस चौकी का भी इसमें मिलीभगत होने का आरोप लगता रहा है.