logo-image

प्रेम सागर ने किया मोहल्ले की लड़की के साथ गंदा काम, पहुंचा सलाखों के पीछे

बालिका की मां की शिकायत पर रविवार को प्रेम सागर के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून की धाराओं के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया गया.

Updated on: 06 Apr 2020, 01:47 PM

बलिया:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया जिले से 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मोहल्ले के ही एक युवक पर बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार (rape) करने का आरोप लगा है. हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह घटना बलिया जिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र की है. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें: बीवी के चरित्र पर पति करता था शक, हत्या कर दे दी खुद की भी जान

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार यादव ने बताया कि सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 4 अप्रैल की शाम 10 वर्षीय बच्ची के साथ उसी के मोहल्ले के प्रेम सागर मोदनवाल (30) ने कथित रूप से बलात्कार किया. बालिका की मां की शिकायत पर रविवार को प्रेम सागर के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून की धाराओं के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया गया.

यह भी पढ़ें: बेटी करती थी किसी से प्यार, झूठी शान के लिए पिता और भाई ने किया मर्डर

उधर, रविवार को उत्तर प्रदेश के नोएडा में भी एक बच्ची के साथ हैवानियत की गई थी. थाना सेक्टर 49 क्षेत्र की सलारपुर कॉलोनी में एक व्यक्ति ने रिश्ते की अपनी 8 वर्षीय बहन का कथित बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी. पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति की 8 वर्षीय बेटी शनिवार देर रात को कॉलोनी में ही एक जगह बेहोशी की हालत में मिली. उन्होंने बताया कि बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.