logo-image

UP: प्रतापगढ़ में बंदूक से मछलियों का शिकार, वीडियो वायरल हुआ तो एक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक बार फिर असलहों के प्रदर्शन करने का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में नदी में तैरनी वाली मछली का शिकार करने के लिए एक युवक फायरिंग करता नजर आ रहा है...

Updated on: 23 Jul 2022, 03:31 PM

highlights

  • बेलखरनाथ धाम का वीडियो वायरल
  • नदी में फायरिंग करता दिखा युवक
  • पुलिस ने एक आरोपित को किया गिरफ्तार

प्रतापगढ़:

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक बार फिर असलहों के प्रदर्शन करने का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में नदी में तैरनी वाली मछली का शिकार करने के लिए एक युवक फायरिंग करता नजर आ रहा है जबकि दूसरा साथी किनारे पर बैठा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले हरकत में आई. इसके बाद पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार करने का दावा किया है. वहीं, दूसरे की तलाश जारी है.

बेलखरनाथ धाम में मछली के शिकार का वीडियो वायरल

मामला कंधई कोतवाली इलाके के अहियापुर बाबा बेलखरनाथ धाम का है. जहां नदी किनारे दो युवक बंदूक से फायरिंग कर मछली का शिकार कर रहे है. फायरिंग करके शिकार करते हुए वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हरकत में आई पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस का दावा है कि वीडियो में फायरिंग करने वाले एक युवक का नाम अंज़ला खा पुत्र सिद्दी है, जबकि दूसरे युवक का नाम अबुजद पुत्र मोहम्मद अली है और यह लाइसेंसी बंदूक मोहम्मद शमून पुत्र दीन मोहम्मद की है. जिसका चुनाव के पहले ही शहर के जनता गन हाउस में जमा है.

ये भी पढ़ें: गोरखपुर: कांवड़ यात्रा को लेकर कई हाईवे डायवर्ट, सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल तैनात

एक आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस मामले में एक आरोपित अबुजद को पुलिस पकड़ने का दावा कर रही है जबकि फायरिंग करने वाले अंजला खां और बंदूक लाइसेंस होल्डर शमून के गिरफ्तारी जल्द करने का दावा कर रही है.