logo-image

4 साल की नन्ही बच्ची के साथ खेत में हुई घिनौनी वारदात, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

बुधवार को बच्ची के घर के सामने एक शादी थी, जहां वह अपने परिवार के साथ गई हुई थी. शादी में बच्ची को उसके कुछ दोस्त मिल गए, जिनके साथ खेलने-कूदने के बाद वह अकेले ही घर लौट आई.

Updated on: 26 Nov 2020, 05:14 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के पाली जिले से रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पाली के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में 4 साल की मासूम बच्ची को हवस का शिकार बना लिया गया. पुलिस ने आरोपी को बुधवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है.

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी भंवरलाल ने बताया कि बुधवार को बच्ची के घर के सामने एक शादी थी, जहां वह अपने परिवार के साथ गई हुई थी. शादी में बच्ची को उसके कुछ दोस्त मिल गए, जिनके साथ खेलने-कूदने के बाद वह अकेले ही घर लौट आई.

बच्ची को घर में अकेला पाकर आरोपी परिचित उसे बहला-फुसलाकर खेत में उठाकर ले गया और उसके साथ रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. पुलिस अधिकारी भंवरलाल ने बताया कि बच्ची के परिजनों की शिकायत के आधार पर बुधवार रात को ही आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई.

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी ओमाराम नायक (26) को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 ए और बी, एवं पॉक्सो कानून के तहत बीती देर रात गिरफ्तार कर लिया. अधिकारी ने बताया कि बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया गया है और आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है.