logo-image

गुरुग्राम में कांस्टेबल सहित लोगों ने महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म

कोरोनाकाल (Corona Virus) से दो गज दूरी बनाने के बजाय हरियाणा की साइबर सिटी कहलाने वाले गुरुग्राम शहर के पालम विहार में एक कांस्टेबल सहित तीन लोगों ने 28 साल की एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) किया.

Updated on: 25 May 2020, 07:25 AM

गुरुग्राम:

कोरोनाकाल (Corona Virus) से दो गज दूरी बनाने के बजाय हरियाणा की साइबर सिटी कहलाने वाले गुरुग्राम शहर के पालम विहार में एक कांस्टेबल सहित तीन लोगों ने 28 साल की एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) किया. गुरुग्राम पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी सुभाष बोकन ने बताया कि इस वारदात के बारे में पीड़ता ने कंट्रोलरूम को सूचना दी. एक महिला अधिकारी के साथ पीसीआर वैन को घटनास्थल पर पहुंची. हमने महिला के बयान के आधार पर तीन दुष्कर्मियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376डी और 506 के तहत मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली से पुणे के लिए रवाना हुई पहली फ्लाइट, दो महीने बाद घरेलू उड़ानें शुरू

पीड़ित महिला रेवाड़ी जिले की रहने वाली है, फिलहाल गुरुग्राम के राजीव चौक इलाके में रहती है. एफआईआर के मुताबिक, पुलिस कांस्टेबल ईसान शनिवार की शाम लगभग चार बजे महिला के घर कार से पहुंचा. महिला से उसकी जान-पहचान थी. उसने महिला को कार से लॉन्ग ड्राइव पर चलने का प्रस्ताव दिया. महिला मान गई. वह जब कार में घुसी तो उसने ईसान के दोस्त आहू और मनोज को बैठा पाया. वे कार को पालम विहार स्थित विवाहस्थल मुरली वाटिका ले गए, जहां शराब पीने के बाद तीनों ने महिला के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ेंः पूर्वी लद्दाख में भारत और चीन की सेना में लंबा खिंच सकता है गतिरोध, पीछे हटने को कोई तैयार नहीं

पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्तर में होंगे.