logo-image

Palamu: नशे में टल्ली चालक ने स्कॅार्पियों से युवकों को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

Palamu News: झारखंड के पलामू में तेज रफ्तार स्कॅारपियो ने 6 दोस्तों को जोरदार टक्कर मार दी. जिसके चलते 4 की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

Updated on: 27 Jan 2023, 05:16 PM

highlights

  • 2 गंभीर घायल लोगों को किया गया अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर 
  • पुलिस मृतकों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

नई दिल्ली :

Palamu News: झारखंड के पलामू में तेज रफ्तार स्कॅारपियो ने 6 दोस्तों को जोरदार टक्कर मार दी. जिसके चलते 4 की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 का अस्पताल में उपचार चल रहा है. जहां चिकित्सकों को मुताबिक उनकी भी हालत गंभीर बताई ज रही है. जानकारी के मुताबिक झारखंड पुलिस ने 4 मृतकों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सड़क हादसे में हुई एक साथ चार दोस्तों की मौत इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं मृतकों के घर मातम पसरा है.

यह भी पढ़ें : Holi Special Trains: होली पर यात्रियों को नहीं होगी सीट की परेशानी, रेलवे चलाएगा 3 स्पेशल ट्रेन

बिशुनपुर भंगिया मोड़ के पास की घटना 
दरअसल, घटना  बिशुनपुर भंगिया मोड़ के निकट की बताई जा रही है.  जहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने अचानक संतुलन खो दिया. साथ ही सड़क किनारे खड़े बात कर रहे 6 दोस्तों के ऊपर जाकर चढ़ गई.  गाड़ी की चपेट में आने से 4 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 की हालत गंभीर देखते हुए राहगीरों ने तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन उनकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है.

नशे में था चालक 
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गाड़ी का चालक पूरी तरह नशे में टल्ली था.  जिसके चलते गाड़ी पर उसका नियंत्रण ही नहीं था. हालांकि नशे में होने की बात पुलिस ने अभी तक स्वीकार नहीं की है. बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी युवकों की उम्र 30 साल से कम बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक मृतको में  आशीष कुमार, विवेक कुमार, नीतीश कुमार और फिरोज अंसारी शामिल है. सभी मृतक बिशनपुर गांव के ही रहने वाले हैं. एक ही गांव के 4 युवको की मौत से इलाके में मातम पसरा है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि कार को जब्त कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. वहीं घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है.