logo-image

सोनिया गांधी के कथित पीए ने महिला से किया रेप, FIR दर्ज

माधवन ने खुद को सोनिया गांधी का पीए बता कर उसे सहायता दिलाने और नौकरी लगाने का भरोसा दिलाया. इस तरह पीड़िता का माधवन से मिलना-जुलना और व्हाट्सएप चैटिंग होने लगी.

Updated on: 27 Jun 2022, 07:20 PM

highlights

  • खुद को सोनिया गांधी का पीए होने का करता है आरोपी दावा
  • महिला को बताया तलाकशुदा फिर किया प्रेम का नाटक

नई दिल्ली:

सोनिया गांधी के पीए होने का दावा करने वाले पीपी माधवन नामक शख्स के खिलाफ दिल्ली के उत्तम नगर थाने में एक महिला ने रेप का केस दर्ज करवाया है. महिला का कहना है कि खुद को सोनिया गांधी का पीए बताने वाले माधवन ने उसे पहले शादी का झांसा देकर रेप किया, उसके बाद धमकी दी कि उन्होंने 70 साल तक देश पर राज किया है अगर जुबान खोली तो कहां गायब करवा देंगे पता भी नहीं चलेगा. महिला की आपबीती, जो एफआईआर में दर्ज हुई, कैसे हुई माधवन से मुलाकात!

कांग्रेस पार्टी के लगाती थी पोस्टर
पुलिस सूत्रों के मुताबिक एफआईआर के लिए दिए गए बयान में महिला का कहना है कि वह अपने पति के साथ कांग्रेस पार्टी के पोस्टर लगाने का काम करती थी. काम के सिलसिले में कांग्रेस कार्यालय/ मुख्यालय में उनका आना जाना होता था. कोरोना के चलते फरवरी 2020 में उसके पति की मौत हो गई. इस कारण रोजी-रोटी का जरिया नहीं बचा, बहुत मुश्किल हालात हो गए. ऐसे में वह मदद मांगने, कांग्रेस दफ्तर गई. वहां माधवन ने खुद को सोनिया गांधी का पीए बता कर उसे सहायता दिलाने और नौकरी लगाने का भरोसा दिलाया. इस तरह पीड़िता का माधवन से मिलना-जुलना और व्हाट्सएप चैटिंग होने लगी.
 
खुद को तलाकशुदा बता किया प्रेम का नाटक
महिला का कहना है कि माधवन ने दोस्ती और मदद की आड़ में उससे प्यार दोस्ती की बातें करनी शुरू कर दी थी. माधवन ने खुद को तलाकशुदा बताया था. एक दिन कार से अपने साथ ले गया और एक सुनसान जगह पर ड्राइवर को गाड़ी से बाहर जाने को कहा. उसके बाद कार में शारीरिक छेड़छाड़ और अननेचुरल सेक्स की कोशिश करने लगा. महिला का कहना है कि उसने दुहाई दी कि यह सब काम शादी से पहले ठीक नहीं है. वह विरोध करने लगी तो गुस्से में उसे कार से उतार कर चला गया.

घर बुलाकर किया रेप
फिर अगले दिन फोन पर माफी मांगी और उसके बाद एक घर में मिलने के लिए बुलाया. वहां से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाएं, उसका रेप किया. उसके बाद शादी करने के वायदे से मुकर गया. आरोपी माधवन ने खुद बताया कि उसके और पीड़िता के बीच की व्हाट्सएप चैट उसकी पत्नी ने देख ली है. यह जानकर वह हैरान रह गई, तभी उसे पता चला कि माधवन ने उसे झूठ बोला था कि वह तलाकशुदा है. 

लव सेक्स और धोखा
इसके बाद आरोपी उसे इग्नोर करने लगा. वह उससे संपर्क करती तो बात टाल देता था. आरोप यह भी है कि आरोपी माधवन ने उसे किसी अन्य व्यक्ति से भी संबंध बनाने का दबाव डाला. वे उसकी हरकतों पर बदलते चरित्र से हैरान रह कर शिकायत करने का मन बनाने लगी तो उसने धमकी दी कि 70 साल में वह सत्ता में है,उसे गायब करवा देंगे, उसका पता भी नहीं चलेगा. महिला का कहना है कि उसके पास माधवन के खिलाफ कई सबूत है जिनमें उसकी अश्लील चैटिंग भी उसके रिकॉर्ड में है.