logo-image

'नूपुर शर्मा के सिर AIMIM ने रखा 1 करोड़ का इनाम', अमित शाह से गुहार

सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे वीडियो में एआईएमआईएम के ऑफिस में बोर्ड के सामने बैठकर एक नेता बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा के सिर पर एक करोड़ के इनाम का ऐलान करता दिख रहा है. तजिंदर पाल बग्गा ने भी यही वीडियो शेयर कर ट्वीट किया है.

Updated on: 01 Jun 2022, 11:57 AM

highlights

  • तजिंदर बग्गा ने अपने ट्वीट में ओवैसी की पार्टी को आतंकवादी बताया
  • नुपुर शर्मा ने दिल्ली पुलिस को टैग कर धमकी भरे संदेश साझा किए
  • नूपुर शर्मा के खिलाफ पैगंबर मुहम्मद पर टिप्पणी को लेकर मामला दर्ज

New Delhi:

असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi) की एआईएमआईएम ( AIMIM) ने भारतीय जनता पार्टी ( BJP) की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा के सिर पर एक करोड़ रुपये का इनाम रखा है. बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ( Tajinder Pal Singh Bagga ) ने एक वीडियो ट्वीट कर ये दावा किया है. बग्गा ने अपने ट्वीट में ओवैसी की पार्टी को आतंकवादी करार दिया और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उस पर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने लिखा कि एआईएमआईएम ने नूपुर शर्मा के सिर पर एक करोड़ का इनाम जारी किया है. मैं अमित शाह से अनुरोध करता हूं कि कृपया इस आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दें.

सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे वीडियो में एआईएमआईएम के ऑफिस में बोर्ड के सामने बैठकर एक नेता बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा के सिर पर एक करोड़ के इनाम का ऐलान करता दिख रहा है. तजिंदर पाल बग्गा ने भी यही वीडियो शेयर कर ट्वीट किया है. नूपुर शर्मा ने भी सार्वजनिक तौर पर कई बार बताया है कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी से भरे मैसेज और फोन आ रहे हैं. उनके परिवार को भी गाली और धमकी दी जा रही है. उन्होंने धमकी देने वाले आरोपियों के संदेशों के स्क्रीन शॉट अपने ट्विटर हैंडल पर भी साझा किए हैं.

नूपुर शर्मा के पूरे परिवार को मारने की धमकी

नूपुर शर्मा का कहना है कि बीते गुरुवार को वह एक न्यूज चैनल पर ज्ञानवापी मस्जिद के मसले पर डिबेट में शामिल हुई थीं. जहां उन्होंने तथ्यों के साथ अपनी बातों को रखा था. इसके बाद से ही उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. धमकी देने वाले उनके पूरे परिवार को मारने की धमकी के साथ ही बेहद गंदी गालियां दे रहे हैं. नूपुर शर्मा ने दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए आरोपियों के धमकी भरे संदेश अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किए हैं.

ये भी पढ़ें - भारत से भेजे गए 15 मिलियन टन गेहूं को तुर्की ने लौटाया, यह बताई वजह

नूपुर शर्मा के खिलाफ मुंबई में मामला दर्ज

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में उचित कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है. वहीं नूपुर शर्मा अब दिल्ली पुलिस कमिश्नर को अपनी शिकायत भेज रही हैं. दूसरी ओर मुंबई में नूपुर शर्मा के खिलाफ एक टीवी शो के दौरान पैगंबर मुहम्मद पर टिप्पणी को लेकर मामला दर्ज किया गया है. मुसलमानों के सुन्नी बरेलवी संगठन रजा अकादमी की शिकायत के बाद शर्मा के खिलाफ पाइधोनी पुलिस स्टेशन क्षेत्र में आईपीसी की धारा 295ए, 153ए और 505बी के तहत मामला दर्ज किया गया है.