logo-image

लड़की से करता था एकतरफा प्यार, लेकिन चाकू से गोद मारी गोली

जिस छात्रा की हत्या हुई है, उसका नाम शबनम खातून है. उसकी हत्या करने वाले आरोपी का नाम इम्तियाज अंसारी है.

Updated on: 01 Dec 2021, 08:57 AM

highlights

  • एक ही  गांव के रहने वाले थे दोनों
  • शादी के लिए न मानने पर वारदात
  • आरोपी की गिरफ्तारी पर परिजन अड़े

रांची:

झारखंड के गढ़वाजिला अंतर्गत खरौंधी थाना क्षेत्र के करिवाडीह गांव में मंगलवार को एक सनकी युवक ने एक स्कूली छात्रों को नृशंसतापूर्वक चाकू से गोदा. फिर गोली मार कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि युवक इस लड़की से एकतरफा प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने कहा है कि जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती, छात्रा का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

जिस छात्रा की हत्या हुई है, उसका नाम शबनम खातून है. उसकी हत्या करने वाले आरोपी का नाम इम्तियाज अंसारी है. दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं. बताया गया है कि आरोपी ने छात्रा पर शादी के लिए कई बार दबाव डाला. परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया था और शबनम से उसके मिलने पर रोक लगा दी थी. बताया गया कि शबनम खातून भलुही उच्च विद्यालय की छात्रा थी. मंगलवार को अपराह्न् छुट्टी के बाद वह सहेलियों के साथ घर जा रही थी. रास्ते में इम्तियाज पहले से घात लगाकर बैठा हुआ था. उसने शबनम को रोक कर पहले उसके साथ बहस की और इसके बाद पहले उसे चाकुओं से गोदा और इसके बाद पिस्टल से गोली मार दी. शबनम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और उसकी सहेलियां डर के मारे भाग खड़ी हुईं. इम्तियाज ने जिस पिस्टल से गोली मारी, उसे घटना स्थल पर ही फेंककर भाग खड़ा हुआ.

बताया गया कि शबनम को परेशान किये जाने की शिकायत उसके परिजनों ने इम्तियाज के पिता से पहले भी की थी. इसके बाद इम्तियाज को उसके घरवालों ने गुजरात के सूरत भेज दिया था. वह कुछ दिन पहले सूरत से लौटा था और उसने शबनम को धमकी दी थी कि शादी करो वर्ना गोली मार देंगे. छात्रा ने जब यह बात अपनी मां को बतायी, तो उसके घरवालों ने फिर से इम्तियाज के घरवालों को इसकी शिकायत की थी. घटना की जानकारी पाकर एसडीपीओ प्रमोद कुमार केशरी भी गांव पहुंचे. उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.