logo-image

प्रेमिका की शादी कहीं और की तय तो प्रेमी ने परिजनों को दी ये खौफनाक सजा

इंदौर में एकतरफा प्यार को लेकर स‍िरफ‍िरे युवक ने लड़की के परिजनों पर जानलेवा हमला किया है। इसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. युवक की एक युवती से बीते डेढ़ वर्ष से बातचीत चल रही थी.

Updated on: 01 Nov 2021, 08:24 AM

highlights

  • युवती की मां और एक अन्य युवक पर गोलियां चला दीं
  • दोनों घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है

 

नई दिल्ली:

इंदौर में एकतरफा प्यार को लेकर स‍िरफ‍िरे युवक ने लड़की के परिजनों पर जानलेवा हमला किया है। इसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. युवक की एक युवती से बीते डेढ़ वर्ष से बातचीत चल रही थी. इस बीच युवती के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी. युवक को जब पता लगा तो वह आगबबूला हो गया और उसने युवती के घर में घुसकर परिजनों पर बंदूक से हमला कर दिया. दोनों घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. युवक फरार बताया जा रहा है. 

डेढ़ साल से युवती से एकतरफा प्रेम कर रहा था  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी युवक का नाम संतोष आगश्या बताया गया है. वह बीते डेढ़ साल से एक युवती के प्रेम में था. वहीं, युवती की शादी परिजनों ने जब कहीं और तय कर दी तो युवक ने गुस्से में आकर उसके अभिभावकों पर जानलेवा हमला कर दिया.आरोपी संतोष आगश्या के आपराधिक रिकॉर्ड को पुलिस खंगालने में लगी है। इस घटना को निर्ममता से अंजाम देने वाले आरोपी प्रेमी की हरकतों ने सभी को हैरान कर दिया है. 

पुलिस के अनुसार, घटना आजाद नगर थाना क्षेत्र के मयूर नगर के सामने श्रीकृष्ण नगर की है, जहां युवक एकतरफा प्रेम के फेर में युवती के घर पहुंचा और और घर में घुसकर युवती की मां और एक अन्य युवक पर गोलियां चला दीं. इस दौरान घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. फिलहाल, आरोपी युवक की तलाश जारी है. आजाद नगर थाना प्रभारी इंद्रमणि पटेल के अनुसार आरोपी का किसी युवती के संग एकतरफा प्रेम संबंध था, इस कारण उसने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है.