logo-image

वेलेंटाइन डे के दिन छात्रा के परिजनों ने दोस्त को घर बुलाया, आगे का वाकया जान दिल दहल जाएगा

पुलिस के मुताबिक, छात्र और उसकी साथी छात्रा नौवीं कक्षा में पढ़ते थे. छात्र वेलेंटाइन डे के दिन से ही लापता था.

Updated on: 17 Feb 2020, 12:46 PM

आरा:

बिहार (Bihar) के भोजपुर जिले के आयर थानाक्षेत्र में एक लड़की के परिजनों द्वारा ‘वेलेंटाइन डे’ के दिन उसके सहपाठी की हत्या (Murder) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस (Police) ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने बताया कि छात्र (15) के शव (Dead Body) को रविवार को बरामद कर पोस्टमार्टम जिला मुख्यालय आरा स्थित सदर अस्पताल में कराया गया.

यह भी पढ़ेंः 8 साल उम्र में बूढ़ी होकर मर गई बच्ची... लगी ये बीमारी

पुलिस के मुताबिक, छात्र और उसकी साथी छात्रा नौवीं कक्षा में पढ़ते थे. उन्होंने बताया कि छात्र वेलेंटाइन डे के दिन से ही लापता था, परिजनों ने खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाने पर इसकी सूचना पुलिस को दी. उन्होंने बताया कि 14 फरवरी को छात्रा ने उसे फोन कर अपने घर पर बुलाया था जहां पहुंचने पर छात्रा के परिजनों ने छात्र की पिटाई की और उसकी गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को बोरे में डाल कर नहर में फेंक दिया.

यह भी पढ़ेंः पत्नी के चरित्र पर था शक, पति ने उठाया ऐसा कदम, हैरान हो जाएंगे आप

एसपी ने बताया कि पुलिस ने जब उसकी सहपाठी और उसके परिजनों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना अपराध कबूल कर लिया. उन्होंने बताया कि रविवार की सुबह गांव की एक नहर से शव को बरामद किया गया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में छात्रा के माता-पिता सहित परिवार के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है.

यह वीडियो देखेंः