logo-image

मेडिकल चेकअप के नाम पर युवक से मंगवाया न्यूड वीडियो, अब दिया जा रहा ये ऑफर

उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एक युवक ने आरोप लगाया है कि एक अज्ञात व्यक्ति उसे ब्लैकमेल कर रहा है. आरोप है कि इस शख्स ने पहले मेडिकल चेकअप के नाम पर व्हाट्सएप पर पहले नग्न  वीडियो (Nude Video) मांगा था.

Updated on: 14 Jun 2022, 02:24 PM

highlights

  • पहले घर बैठे मेडिकल पास कराने के नाम पर मांगा न्यूड वीडियो
  • न्यूड वीडियो हाथ लगने के बाद आरोपी मांगी 25000 की फिरौती
  • फिरौती नहीं देने पर वीडियो को वायरल करने की दी धमकी

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एक युवक ने आरोप लगाया है कि एक अज्ञात व्यक्ति उसे ब्लैकमेल कर रहा है. आरोप है कि इस शख्स ने पहले मेडिकल चेकअप के नाम पर व्हाट्सएप पर पहले नग्न  वीडियो (Nude Video) मांगा था. पीड़ित युवक ने आरोप लगाया कि आरोपी ने नौकरी के लिए मेडिकल जांच कराने के बहाने उसका न्यूड वीडियो मांगा था. इसके बाद आरोपी अब उससे 25 हजार रुपए देने को कह रहा है और नहीं तो धमकी दी गई है कि उसका वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिया जाएगा.

युवक ने मेडिकल से बचने के लिए भेज दिया न्यूड वीडियो
जानकारी के मुताबिक घटना रामपुर खरखाना थाना क्षेत्र की है. यहां बेरोजगार युवक ने बताया कि वह नौकरी पाने के लिए दर-दर भटक रहा है. युवक ने कहा कि उसने विदेशों में विभिन्न नौकरियों के लिए भी आवेदन किया है और इस संबंध में विभिन्न आवश्यक दस्तावेज जमा किए हैं. उसने बताया कि इस बीच उसके पास 9 जून को एक कॉल आया और फोन करने वाले ने उसे मेडिकल चेक-अप के लिए अपना नग्न वीडियो (Nude Video) भेजने के लिए कहा. आरोपी ने पीड़ित युवक को अपना नग्न वीडियो व्हाट्सएप पर यह कहकर भेजने के लिए कहा कि अगर उसने अपने मोबाइल फोन पर वीडियो भेजा, तो उसे मेडिकल चेक-अप के लिए अपने घर से बाहर नहीं जाना पड़ेगा. 

ये भी पढ़ेंःइंतजार खत्म, अगले 24 से 48 घंटों में इन राज्यों में होगी बारिश, लू से मिलेगी निजात

पीड़ित ने पुलिस में दर्ज कराई FIR
इसके बाद युवक ने फोन करने वाले के बहकावे में आकर अपना नग्न वीडियो उसे भेज दिया. उसे उम्मीद थी कि इसके बाद उसे विदेश में नौकरी मिल जाएगी.लेकिन नौकरी तो नहीं मिली, उल्टे एक दिन बाद पीड़ित को दूसरे नंबर से कॉल आया और उसे 25,000 रुपए की  गई और पैसे नहीं देने पर वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी गई. इसके बाद पीड़ित ने अपनी आपबीती सारी बातें अपने दोस्तों को सुनाई. इसके बाद दोस्तों की सलाह पर रामपुर खरखाना थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.