logo-image

सुहागरात के दिन ही पति की असलियत जान गई पत्नी, फिर उठाया ऐस कदम कि किसी को नहीं हुआ यकीन

महिला ससुराल से सीधे थाने पहुंची और पुलिस को अपनी दर्द भरी कहानी सुनाई. पुलिस ने जब मामला सुना तो सभी दंग रह गए.

Updated on: 21 Sep 2023, 11:25 PM

highlights

  • ससुराल वालों ने धोखा दिया है
  • सुहागरात के दिन पता चला
  • पुलिस ने भी हैरान हो गई

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बांदा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक नई नवेली दुल्हन को अपना ससुराल छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा. महिला ससुराल से सीधे थाने पहुंची और पुलिस को अपनी दर्द भरी कहानी सुनाई. पुलिस ने जब मामला सुना तो सभी दंग रह गए. दुल्हन ने बताया कि उसके ससुराल वालों ने धोखाधड़ी की है. यहां तक ​​कि टॉर्चर भी किया है. नई दुल्हन उत्तर प्रदेश के बांदा की रहने वाली है. महिला की शादी इसी साल जून में हुई थी.

इस खबर को भी पढ़ें- पति से नाराज होकर पत्नी ने अपनी बेटी के खिलाफ किया घिनौना काम, वीडियो बनाया और फिर...

शादी के दिन ही विवाद

महिला की शादी उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में हुई थी. महिला ने आगे बताया कि शादी के वक्त ससुराल वालों ने दहेज की कोई मांग नहीं की थी, लेकिन जिस दिन बारात आई तो दहेज में कार की मांग करने लगे. महिला ने बताया कि हमारी आर्थिक स्थिति इतनी मजबूत नहीं है कि हम उन्हें कार दे सकें. हमने उनसे गुहार लगाया, फिर रिश्तेदारों के समझाने के बाद विदाई हुई

यहां तो कुछ और चक्कर चल रहा है

महिला ने आगे बताया कि जिस दिन से हमने ससुराल में कदम रखा, उसी दिन से सभी मुझे दहेज को लेकर ताने देने लगे. हालांकि कुछ दिनों के बाद गुजरात चली गई, जहां उसका पति काम करता है, लेकिन जब मैं यहां पहुंची, तो यह एक अलग कहानी थी. वो हमारी गुजरात में पहली रात थी, उस दिन मुझे पता चला कि मेरे पति का किसी महिला के साथ चक्कर चल रहा है और उस महिला का एक बच्चा भी है.

जब हमने यह देखा और अपने पति से पूछताछ की तो उसने मुझे मारना शुरू कर दिया. जिससे आए दिन विवाद होने लगा लेकिन मुझसे ये सब देखकर बर्दाश्त नहीं हो रहा था. इसलिए हमने अंततः पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने का निर्णय लिया.