News Nation Logo
Banner

शादी में परफॉर्म करने के बहाने बुलाया, फिर सिंगर से किया गैंगरेप

पीड़िता ने आगे बताया, जब मैं मैरिज हॉल में गयी, तो वहां ऐसा कोई समारोह नहीं था. यह देखकर मैं चौंक गयी. जब मैंने इस बारे में उनसे पूछा, तो उन्होंने मुझ पर बंदूक तान दी और मुझे एक कमरे के अंदर खींच लिया और बारी-बारी से मेरा रेप किया.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 08 May 2022, 11:58:53 AM
Gang Rape

शादी समारोह के नाम पर सिंगर को बनाया बलात्कार की शिकार. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • शादी कार्यक्रम का झूठा बहाना बुलाया सिंगर को
  • फिर बंदूक की नोंक पर बारी-बारी से किया रेप

पटना:  

पटना में शुक्रवार देर रात 28 वर्षीय गायिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि रामकृष्ण नगर इलाके के तीन युवकों ने महिला के साथ गैंगरेप किया. इसकी जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी. पीड़िता जहानाबाद जिले की रहने वाली है. वह एक स्थानीय गायिका है जो बिहार में शादी, जन्मदिन और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में परफॉर्म करती है. पीड़िता के बयान के अनुसार पिंटू कुमार, संजीव कुमार और कारू कुमार नाम के तीन युवकों ने उसे एक शादी समारोह में परफॉर्म करने के लिए बुलाया था. पीड़िता की मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई है. 

पीड़िता ने आगे बताया, जब मैं मैरिज हॉल में गयी, तो वहां ऐसा कोई समारोह नहीं था. यह देखकर मैं चौंक गयी. जब मैंने इस बारे में उनसे पूछा, तो उन्होंने मुझ पर बंदूक तान दी और मुझे एक कमरे के अंदर खींच लिया और बारी-बारी से मेरा रेप किया. उन्होंने रेप की घटना को मोबाइल फोन में भी कैद कर लिया. उन्होंने कहा, मैं किसी तरह आरोपी के चंगुल से बच निकली और दूसरे कमरे में भाग गई और उसे अंदर से बंद कर दिया. मैंने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम से संपर्क किया और उन्हें घटना की जानकारी दी.

राम कृष्ण नगर पुलिस थाने के एसएचओ रवि रंजन ने बताया, हम तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़िता को बचाया. हमने इस सिलसिले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से एक देशी कट्टा और तीन कारतूस भी बरामद किए हैं. जांच के दौरान पता चला कि पिंटू कुमार पीड़िता को जानता था. उन्होंने उसे शादी समारोह में गाने के लिए बुक किया है. रंजन ने कहा कि आरोपियों पर आईपीसी की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) और 34 (आपराधिक साजिश) हथियार अधिनियम और आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

First Published : 08 May 2022, 11:58:53 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.